राम मंदिर दर्शन के लिए आतुर हैं अभिषेक बच्चन, इन बॉलीवुड सितारों को मिला न्योता

इंदौर। इस समय अयोध्या में बन रहे राम मंदिर को लेकर देशभर में काफी उत्साह है। हर कोई 22 जनवरी का इंतजार बेसब्री से कर रहा है। 22 जनवरी 2024 के दिन अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा की जाएगी। पिछले काफी दिनों से अयोध्या में इस आयोजन को लेकर जोरों-शोरों से तैयारियां चल रही है। इस खास महोत्सव में शामिल होने के लिए कई बड़ी हस्तियों को न्योता दिया गया है। इसमें कई बॉलीवुड सितारे भी शामिल हैं। हाल ही में बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन से राम मंदिर को लेकर सवाल किए गए। उन्होंने राम मंदिर दर्शन के लिए काफी एक्साइटमेंट जाहिर की है।

अभिषेक बच्चन ने जाहिर की एक्साइटमेंट

हाल ही में अभिषेक बच्चन से मीडिया ने बातचीत में राम मंदिर को लेकर कुछ सवाल किए। इस पर उन्होंने जवाब देते हुए अपनी एक्साइटमेंट जाहिर की है। एक्टर से सवाल किया गया कि 22 जनवरी पर सबकी निगाहें हैं। इस दिन अयोध्या में मंदिर का शुभारंभ किया जाएगा। इसे लेकर आप में कितना उत्साह है। इस पर जवाब देते हुए अभिषेक ने कहा, “मैं तो काफी ज्यादा एक्साइटेड हूं। ये देखने के लिए कि मंदिर कैसा बना है और वहां जाकर दर्शन करने के लिए।” बता दें कि अमिताभ बच्चन समेत बॉलीवुड के कई बड़े सितारों को रामलला की प्राण प्रतिष्ठा आयोजन में शामिल होने के लिए न्योता मिला है।

ये फिल्मी सितारे होंगे शामिल

अनुपम खेर, कंगना रनोट, अमिताभ बच्चन, टाइगर श्रॉफ, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, रणदीप हुड्डा, माधुरी दीक्षित, अजय देवगन को इस समारोह के लिए आमंत्रित किया गया है। वहीं, साउथ स्टार रजनीकांत, केजीएफ स्टार यश, धनुष, बाहुबली स्टार प्रभास इन सितारों को भी न्योता भेजा गया है। टीवी जगत के राम और सीता यानी अरुण गोविल और दीपिका चिखलिया भी इस भव्य समारोह में उपस्थित होंगे। मिली जानकारी के अनुसार, 4000 साधुओं और संतों समेत लगभग 7000 मेहमानों को इस शुभ अवसर के लिए आमंत्रण मिला है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.