नशेड़ी युवकों ने गिफ्ट गैलरी संचालक पर कटर से किया हमला, फरार

बुरहानपुर। शहर की पाश कालोनियों में शामिल इंदिरा कालोनी में गुरुवार रात दो बदमाशों ने एक गिफ्ट गैलरी संचालक राकेश रामचंदानी को कटर मार कर घायल करने का प्रयास किया। लालबाग थाना पुलिस के अनुसार दोनों हमलावरों को हिरासत में ले लिया गया है। इनमें से एक स्टेशन के पास स्थित पातोंडा गांव का रहने वाला है और दूसरा बाहर से आया उसका दोस्त है। दोनों युवक नशेड़ी हैं और लूटपाट के इरादे से उन्होंने हमला किया था।

पातोडा निवासी आरोपित पहले भी ब्लेड मारने की घटना कर चुका है। रेल पुलिस थाने में उसके खिलाफ केस दर्ज है। इस मामले में भी पुलिस ने अभी केस दर्ज नहीं किया है। फिलहाल आरोपितों के नामों का पुलिस ने खुलासा नहीं किया है।

ग्राहक बन कर आया था युवक

राकेश रामचंदानी के अनुसार रात करीब नौ बजे मुंह को मफलर से ढंक कर एक युवक दुकान पर आया। उसने ग्राहक की तरह गिफ्ट देखने शुरू किए और बाद में अचानक हमला कर दिया। हालांकि युवक पहले ही उन्हें संदिग्ध लगा था, इसलिए वे सतर्क थे। लिहाजा वे पीछे हट गए, अन्यथा कटर से उनका गला कटना तय था। रामचंदानी ने आरोपित पर पलटवार किया और शोर मचाया तो वह अपनी बाइक छोड़ कर अपने साथी के साथ फरार हो गया। पुलिस ने आरोपित की बाइक भी जब्त कर ली है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.