सुबह ड्यूटी के लिए बस स्टैंड पैदल जा रहा था सफाईकर्मी, ट्रक ने मारी टक्कर, मौत

बहराइच: उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में रविवार को गोंडा-लखनऊ मार्ग जरवल रोड बस स्टॉप के निकट ट्रक की टक्कर से जरवल टाउन में तैनात एक सफाई कर्मी की मौके पर मौत हो गई। सूचना पर जरवल रोड पुलिस ने मौके पर पहुंचकर ट्रक को कब्जे में लेकर लाश का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार जरवलरोड थाना अंतर्गत ग्राम पंचायत बंभौरा निवासी राजू वाल्मीकि (50) निवासी जरवल नगर पंचायत में सफाई कर्मी के पद पर तैनात थे। रविवार सुबह वह ड्यूटी के लिए बस स्टैंड पैदल जा रहे थे। गोंडा-लखनऊ मार्ग पर जरवल रोड थाना क्षेत्र के बस स्टॉप के पास ट्रक ने सफाई कर्मी को टक्कर मार दी।  पुलिस के मुताबिक सुबह पप्पू सिंह के मकान के पास चाय का ठेला लगता है। वहां चाय पीकर जरवल टाउन ड्यूटी जा रहा था। सड़क पार करते समय गोंडा से लखनऊ की ओर जा रहे तेज रफ्तार ट्रक की टक्कर से राजू की मौके पर मौत हो गई।

सूचना पर जरवल रोड थाने के उप निरीक्षक राणा राज सिंह, उपनीरक्षक लव कुमार, कांस्टेबल दिग्विजय यादव और अंकित पाल सिंह ने पहुंचकर ट्रक को कब्जे में लेकर लाश का पंचनामा भरकर पोस्टमाटर्म के लिए भेज दिया है। प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार राव ने बताया कि लाश का पंचनामा कर पोस्टमाटर्म के लिए भेजा जा रहा है। तहरीर मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.