पेट्रोल नहीं मिला तो बाइक छोड़ घोड़े पर गया Zomato का डिलीवरी ब्वॉय, वीडियो देख हर कोई हुआ हैरान

हैदराबाद के चंचलगुड़ा में एक युवक जोमैटो (Zomato) की डिलीवरी ब्वॉय का काम करता है। इसी बीच सोशल मीडिया पर उसकी एक वीडियो खूब हो रही है। वायरल होने वाले इस वीडियो ने लोगों को काफी हैरान कर दिया है। दरअसल, वीडियो में दिखाया गया है कि युवक घोड़े पर सवार होकर जोमैटो की डिलीवरी कर रहा है।

जब उस युवक से राह में मिले लोगों ने कारण पूछा, तो उसने बताया कि पेट्रोल पंप पर लंबी लाइन के कारण उसे बाइक पर पेट्रोल भरवाने में समय लगता था, इसलिए उसने घोड़े का सहारा लिया। उसने कहा, “पेट्रोल की कमी के कारण हड़ताल के दिनों में बाइक से पेट्रोल भरवाना मुश्किल हो जाता है, इसलिए मैंने घोड़े का इस्तेमाल किया।”

इस अनोखे तरीके से डिलीवरी करने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, और लोग इस युवक की उन्नत सोच की सराहना कर रहे हैं। यह घटना उस समय की है, जब केंद्र सरकार ने हिट एंड रन केस में नए प्रावधान लागू किए हैं, जिसके तहत 7 लाख तक का जुर्माना और 10 साल तक की कारावास की सजा है।

हालांकि, इस कानून के खिलाफ आंध्र प्रदेश और तेलंगाना के कई इलाकों में हड़ताल हो रही है। इसी बीच, पेट्रोल-डीजल की कमी के कारण हड़ताल के दिनों में कई पेट्रोल पंपों पर लंबी लाइनें देखने को मिल रही हैं। सरकार ने तो यह बताया है कि नया कानून जल्दी लागू नहीं होगा, लेकिन इसके बावजूद लोग पेट्रोल-डीजल की आपूर्ति में बाधा का सामना कर रहे हैं। इस समय, युवक की जज्बा और उन्नत सोच की सराहना हो रही है, और लोग उसे सोशल मीडिया पर बधाईयाँ भेज रहे हैं।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.