क्या को बनाया जाएगा संयोजक, पढ़िए JDU नेता विजय चौधरी का बड़ा बयान

अब कांग्रेस भी नीतीश कुमार को संयोजक बनाए जाने पर विचार कर रही है। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे जल्द ही नीतीश से बात कर सकते हैं।

कांग्रेस के रुखेपन पर पिछले दिनों से JDU में नाराजगी भी जताई गई थी।
  1. 2024 लोकसभा चुनाव के लिए बना है इंडिया गठबंधन
  2. नीतीश ने ही की थी पहल, लेकिन अब तक नहींं बनाए गए संयोजक
  3. कांग्रेस के रुख पर नाराजगी, अब डैमेज कंट्रोल की खबरें

एजेंसी, पटना। क्या नीतीश कुमार को विपक्षी दलों के गठबंधन इंडिया ब्लॉक (INDIA Bloc) का संयोजक बनाया जा रहा है? इसको लेकर हलचल तेज है। खासतौर पर बिहार में नेताओं के लगातार बयान आ रहे हैं।

इन नेताओं का कहना है कि अगले 3-4 दिन में बड़ा एलान हो सकता है। नीतीश कुमार को इंडिया गठबंधन की बड़ी जिम्मेदारी सौंपी जा सकती है।

नीतीश किसी का भी मुकाबला करने में सक्षम: विजय चौधरी

बिहार की नीतीश सरकार में मंत्री विजय चौधरी ने कहा कि नीतीश कुमार को संयोजक बनाया जाना चाहिए। वे किसी का भी सामना करने (लोकसभा चुनाव में नरेंद्र मोदी का सामना) में सक्षम है।

विजय चौधरी ने यह भी कहा कि विपक्षी गठबंधन में सीटों का बंटवारा जल्द से जल्द हो जाना चाहिए था। इसमें जितनी देरी होगी, उतना नुकसान होगा।

 

भी नीतीश कुमार के समर्थन में

नीतीश कुमार को संयोजक बनाए जाने का लालू यादव की पार्टी ने समर्थन किया है। आरजेडी विधायक भाई वीरेंद्र ने कहा कि हम इसका स्वागत करते हैं। हम चाहते हैं कि बिहार को बड़ा पद और जिम्मेदारी मिले।

कहा जा रहा है कि कांग्रेस भी नीतीश कुमार को संयोजक बनाए जाने पर विचार कर रही है। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे जल्द ही नीतीश से बात कर सकते हैं। नीतीश के नाम पर बिहार से तेजस्वी यादव और उत्तर प्रदेश से सपा प्रमुख अखिलेश यादव भी राजी बताए गए हैं।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.