सिंगाजी धाम पहुंच सीएम मोहन यादव, विभागों का बंटवारा कर मंत्रियों से जताई ये उम्मीद

खंडवा। मंत्रियों को अलग-अलग विभागों की जवाबदारी दे दी गई है। सबको काम का विभाजन कर दिया गया है और उम्मीद करते हैं कि आने वाले पांच साल ये बहुत डटकर काम करेंगे और प्रदेश को नई ऊंचाइयों तक ले जाएंगे। यह बात मुख्यमंत्री मोहन यादव ने शनिवार को संत सिंगाजी धाम में पत्रकारों से चर्चा करते हुए कही।

सीएम ने कहा कि ओंकारेश्वर और सिंगाजी महाराज के समाधि स्थल पर आया हूं। परमात्मा की कृपा से यह बड़ा अद्वितीय स्थान है। हमारे यहां आध्यात्मिक चेतना का सदा प्रभाव बना रहता है। नई सरकार के नए मंत्रिमंडल के नए सदस्यों के नाम की सूची देने के बाद नया मंत्रिमंडल जनता की सेवा का नया संकल्प लेगा। मुख्यमंत्री ने संत सिंगाजी धाम में समाधि दर्शन करने के साथ ही यहां आरती भी की। इस दौरान उनके साथ केबिनेट मंत्री विजय शाह सहित अन्य भाजपा नेता और पदाधिकारी मौजूद रहे।

सीएम ने अपने पास रखे कई विभाग

विभाग के बंटवारे में सीएम मोहन यादव ने अपने पास गृह, जेल, जनसंपर्क, सामान्य प्रशासन (जीएडी), औद्याेगिक नीति एवं निवेश प्रोत्साहन, नर्मदा घाटी विकास, खनिज साधन, विमानन, लोक सेवा प्रबंधन, प्रवासी भारतीय विभाग रखे हैं। सीएम यादव ने एक्स पर मंत्रियों के विभागों की लिस्ट शेयर करते हुए लिखा कि, मंत्रिपरिषद के सभी मंत्री साथियों को विभागों की जिम्मेदारी मिलने पर हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं। मुझे पूर्ण विश्वास है कि आप सभी निष्ठापूर्वक अपने दायित्वों का निर्वहन कर, स्वर्णिम मध्यप्रदेश के संकल्प को सिद्ध करेंगे।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.