रेलवे ट्रैक पर मिला युवक का शव, पास ही घायल पड़ी थी एक नाबालिग लड़की

खंडवा। सिहाड़ा में रेलवे ट्रैक पर शनिवार सुबह करीब सात बजे एक युवक का शव क्षत विक्षत अवस्था में मिला। पास ही एक युवती घायल अवस्था में मिली है। नाबालिग लड़की का एक पैर शरीर से अलग पड़ा हुआ था। उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मोघट थाना पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। बताया जाता है कि 24 वर्षीय कुणाल पुत्र नारायण वर्मा निवासी गणेश तलाई और माता चौक निवासी एक नाबालिग लड़की के बीच प्रेम प्रसंग था।

दोनों शुक्रवार रात से घर से गायब थे। शनिवार सुबह लड़की के काका को पुलिस ने मोबाइल पर घटना की सूचना दी। सूचना मिलने पर मौके पर 108 एंबुलेंस पहुंची। घायल नाबालिग को खंडवा जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं युवक के शव का पंचनामा बनाकर स्वजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

करंट लगने से मां-बेटे की मौत

खंडवा। खेत में करंट की चपेट में आने से मां-बेटे की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटना धनगांव थाना क्षेत्र की है। पुलिस के अनुसार कचनारबाई पत्नी जगदीश (60 वर्ष) और जितेंद्र पुत्र जगदीश (35 वर्ष) सुबह खेत पर काम करने गए थे। खेत में बिजली के तार खुले पड़े थे।

इसकी चपेट में आने से एक-दूसरे को बचाने के चक्कर में दोनों करंट की चपेट में आ गए और घटनास्थल पर दम तोड़ दिया। आवाज आने के बाद आसपास के लोग घटनास्थल पहुंचे और फिर पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची। पंचनामा कार्रवाई कर शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

मामले में मर्ग कायम कर जांच की जा रही है। महाराष्ट्र का युवक नर्मदा नदी में डूबा: ओंकारेश्वर में ब्रह्मपुरी घाट पर गुरुवार को नर्मदा नदी में डूबने से एक युवक की मौत हो गई। मांधाता पुलिस ने बताया कि हेमराज पुत्र सोमेश्वर (30 वर्ष) निवासी जूनी मंगलवारी नागपुर घाट का था।

नर्मदा में डूबने से उसकी मौत हो गई। मामले में मर्ग कायम कर विवेचना की जा रही है। विदित हो कि बाहरी राज्यों से बड़ी संख्या में श्रद्धालुओं का आगमन हो रहा है लेकिन उनकी सुरक्षा को लेकर यहां कोई पर्याप्त इंतजाम नजर नहीं आ रहे हैं।

पूर्व में भी इस तरह की घटनाएं सामने आई हैं। इसके बावजूद स्थानीय प्रशासन गंभीरता नहीं दिखा पा रहा है। ऐसे में श्रद्धालुओं के साथ इस तरह की घटनाएं घटित हो रही हैं।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.