धाकड़ बीवी! उछल-उछल कर मारे लात-घूंसे, थप्पड़ मार-मारकर पति किया अधमरा

मेरठः यूपी के मेरठ में एक पत्नी ने सरेराह पति की पिटाई कर दी। पत्नी ने पति की इतनी पिटाई कि देखने वाले लोग हैरान रह गए। इस दौरान किसी ने इसका वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि महिला अपने पति को उछल-उछल कर मार कर रही है और थप्पडों की बरसात कर रही है। जिसके बाद पति अधमा हो गया।

पूरा मामला मेरठ क़े खरखौदा थाना क्षेत्र के एक गांव का है। पुलिस क़े मुताबिक, खरखौदा थाना क्षेत्र क़े एक गांव में रहने वाले शख्स की शादी एक महिला से हुई थी। महिला के गांव के ही एक युवक से अवैध संबंध हैं। वह युवक महिला को भगाकर भी ले गया था। एक सप्ताह पहले ही महिला युवक के साथ घर लौटी थी। पीड़ित पति का आरोप है कि इसके बाद भी उसकी पत्नी और आशिक ने मिलना जारी रखा। उसने पत्नी के अवैध संबंध का विरोध किया तो पत्नी ने बहन के साथ मिलकर उसे बुरी तरह से पीटा।

किसी ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इस बारे में किठौर पुलिस क्षेत्राधिकारी शिवप्रताप सिंह ने बताया कि जो वीडियो वायरल हो रहा है यह लगभग डेढ़ माह पुराना है। पति के आरोप के आधार पर मामले की जांच की जा रही है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.