लिव इन रिलेशनशिप में रह रही युवती फंदे से लटकती मिली

शहडोल। जिला मुख्यालय के घरौला मौहल्ला वार्ड नंबर 19 में रहने वाली एक युवती ने आत्महत्या कर ली है। वार्ड पार्षद शिल्लू रजक ने अपने साथियों के सहयोग से युवती का पोस्टमार्टम कराया और फिर अंतिम संस्कार किया।

युवक के साथ लिव इन रिलेशनशिप में थी

जानकारी के मुताबिक युवती लिव इन रिलेशनशिप में थी और इनमें किसी बात को लेकर कहासुनी भी हुई है। इसके बाद युवती ने अपने घर में ही पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली। संभवत: युवती रात को फंदे से लटकी होगी। जब वार्ड पार्षद शिल्लू रजक को किसी माध्यम से इस बात की सूचना मिली तो उन्होंने मौहल्ले वालों के साथ घर जाकर दरवाजा तोड़कर पुलिस को सूचना दी और पंचनामा तैयार कराने के बाद शव का पोस्टमार्टम कराया।

युवती के माता पिता की कोरोना काल में मौत हो चुकी

उल्लेखनीय है कि युवती के माता पिता की कोरोना काल में मौत हो चुकी। परिवार में छोटी बहन है, जिसकी शादी एक साल पहले कर दी थी। इस समय वह घर पर अकेले रहती थी बताया जा रहा है कि जिस युवक के साथ वह लिव इन रिलेशनशिप में थी उसको फोन कर यह बताया था कि वह इस तरह का कदम उठाने जा रही है।पोस्टमार्टम के बाद शव को वार्ड पार्षद शिल्लू रजक और नंदी गोसेवा समिति के जोतवानी व अन्य लोगों की मदद से अंतिम संस्कार कराया गया है।

जल्दी ही हम इस मामले की हकीकत तक पहुंच जाएंगे

इस मामले को लेकर कोतवाली टीआइ राघवेंद्र तिवारी का कहना है कि पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। हम इस मामले की जांच में जुटे हैं। जल्दी ही हम इस मामले की हकीकत तक पहुंच जाएंगे। जिस युवक के साथ लिव इन रिलेशनशिप में थी उससे पूछताछ के बाद ही आग की कार्रवाई होगी।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.