लिफ्ट देने के बहाने दलित महिला से किया सामूहिक दुष्कर्म, पति से नाराज होकर मायके जाने के लिए निकली थी पीड़िता

उत्तर प्रदेश में बाराबंकी जिले के देवा क्षेत्र में एक दलित महिला को कथित तौर पर अगवा कर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म करने के मामले में 4 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस सूत्रों ने मंगलवार को यह जानकारी दी। सूत्रों ने बताया कि पीड़िता के अनुसार सोमवार को उसका अपने पति से झगड़ा हो गया था, जिससे नाराज होकर वह ससुराल से अपने मायके जाने के लिए निकली थी। उन्होंने बताया कि रास्ते में एक सफेद रंग की एक कार में बैठे 4 लोग- मुगले आजम उर्फ रियाज, अशरफ उर्फ भूरे, शब्बू और इस्लामुद्दीन, ने मायके छोड़ देने की बात कही।

दलित महिला को अगवा कर किया सामूहिक दुष्कर्म
सूत्रों ने बताया कि महिला का आरोप है कि कार में बैठने से मना करने पर 2 लड़कों ने मिलकर उसे कथित तौर पर जबरन कार के पीछे वाली सीट पर बैठा लिया और मुंह में कपड़ा ठूंस दिया। उन्होंने बताया कि बाद में वे उसे एक सुनसान घर में ले गए, जहां उसके साथ कथित तौर सामूहिक दुष्कर्म किया गया। सूत्रों ने बताया कि महिला ने रात में मौका पाकर अपनी भाभी को फोन कर घटना की जानकारी दी। तब पुलिस ने मौके पर आकर उसे वहां से मुक्त कराया और एक व्यक्ति को मौके पर पकड़ लिया।

4 आरोपियों को गिरफ्तार कर मामले की जांच में जुटी पुलिस
पीड़िता का आरोप है कि थाने पर उचित कार्रवाई नहीं होने पर उसने पुलिस अधीक्षक से घटना की शिकायत की थी। अपर पुलिस अधीक्षक सी.एन. सिन्हा ने बताया कि पीड़ित महिला का मेडिकल परीक्षण कराया जा रहा है। पुलिस ने सभी चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच की जा रही है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.