वर्ल्ड कप को ध्यान में रख Disney+ Hotstar ने किए बदलाव, अब मैच देखने में आएगा मजा

नई दिल्ली। 5 अक्टूबर से ICC Cricket World Cup 2023 शुरू हो गया है। Disney+ Hotstar पर आप क्रिकेट वर्ल्ड कप को देख सकते हैं। Disney+ Hotstar ने यूजर्स को क्रिकेट वर्ल्ड कप दिखाने के लिए एप पर कुछ खास बदलाव किए हैं। यह बदवाल Disney+ Hotstar पर क्रिकेट वर्ल्ड कप देखते समय एक नया अनुभव देगा। एप पर यूजर्स को नए फीचर्स मिलेंगे।

ऑफ्टिमाइज डेटा यूसेज- मैच के दौरान अक्सर यूजर्स को मोबाइल डेटा की चिंता सताने लगती है। Disney+ Hotstar ने इस बार यूजर्स की उस चिंता का हल कर दिया है। अब यूजर्स को कम डेटा का इस्तेमाल करने की सुविधा भी मिलेगी।

विर्टिकल क्रिकेट व्यूइंग- Disney+ Hotstar ने इस बार मैक्स व्यू फीचर दिया है। मैक्स व्यू फीचर के जरिए यूजर्स वर्टिकल मोड पर मैच देख सकेंगे। यूजर्स को लाइव फी, स्कोरकार्ड और एड फॉर्मेट्स की जानकारी मिल सकेगी।

एआई पावर्ड वीडियो क्लैरिटी- Disney+ Hotstar पर अब यूजर्स अच्छी वीडियो के साथ मैच का आनंद ले पाएंगे। Disney+ Hotstar ने एआई बेस्ड वीडियो क्लैरिटी की सुविधा दी है।

क्रिकेट स्कोरबोर्ड- यूजर्स मैच के दौरान काम भी कर सकते हैं और उनको स्कोरबोर्ड का भी पता चलता रहेगा। Disney+ Hotstar ने इस बार ऑलवेज ऑन क्रिकेट बोर्ड की सुविधा दी है।

लाइव फीड टैब- Disney+ Hotstar ने लाइव फीड टैब नाम से एक फीचर जोड़ा है। लाइव फीड टैब पर क्लिक कर प्लेयर को लेकर अपडेट मिलते रहेंगे।

कंटेंट डिस्कवरी- अपकमिंग कंटेंट को लेकर Disney+ Hotstar ने यह फीचर जोड़ा है। इस फीचर के जरिए यूजर्स को अपकमिंग कंटेंट की जानकारी मिलती रहेगी। यूजर फ्री और पेड कंटेंट के बारे में भी पता कर सकता है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.