मछलियों के लिए बिछाए जाल में खुद फंसा मछुआरा, ताप्ती नदी में डूबने से मौत

बुरहानपुर। नदी में मछलियां पकड़ने के लिए बिछाए गए जाल में एक मछुआरा खुद फंस गया। जिससे उसे अपनी जान से हाथ धोना पड़ा। मंगलवार दोपहर तीसरे दिन जाल में फंसा उसका शव ताप्ती नदी से बरामद किया गया है। शिकारपुरा पुलिस ने बताया कि महानापेठ निवासी सुरेश कड़ू (55) मछलियां पकड़ने का काम करता था। वह ट्यूब पर बैठकर रोजाना ताप्ती नदी से मछली पकड़ता था।

ऐसे खुद फंसा मछुआरा

शनिवार दोपहर भी ट्यूब लेकर ताप्ती नदी के छोटे पुल के पास गया था। नदी में जाल बिछा कर मछलियों के फंसने की प्रतीक्षा कर रहा था। इसी दौरान उसका संतुलन बिगड़ गया और वह नदी में जा गिरा। दुर्भाग्य से वह उसी जगह गिरा, जहां जाल फैलाया था। जाल में बुरी तरह फंस जाने के कारण बाहर नहीं आ पाया और डूबने से उसकी मौत हो गई।

सुरेश के देर शाम तक घर नहीं लौटने पर स्वजन ने नदी सहित आसपास उसकी तलाश की। कोई पता नहीं चलने पर उन्होंने शिकारपुरा थाना में गुमशुदगी दर्ज कराई थी। पुलिस ने भी नदी में तलाश की, लेकिन उसका पता नहीं चल पाया था। मंगलवार दोपहर बोहरडा के पास ताप्ती नदी में लोगों ने शव देखा तो पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को तैराकों की मदद से बाहर निकलवाया। सुरेश के स्वजन ने उसकी शिनाख्त कर ली। पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने शव स्वजन को सौंप दिया है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.