किशोरी से दुष्कर्म, बच्चे को जन्म दिया अब शादी से किया इंकार

जबलपुर। एक युवक ने पहले तो किशोरी से दुष्कर्म उसे गर्भवती किया और जब किशोरी ने बच्चे को जन्म दिया, तो आरोपित ने शादी से इंकार कर दिया। तब किशोरी स्वजन के साथ पनागर थाने पहुंची। जहां पुलिस ने आरोपित के खिलाफ दुराचार समेत अन्य धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज किया।

किशोरी ने किसी भी कार्रवाई से इंकार कर दिया

पुलिस ने बताया कि करण सिंह ने थाना क्षेत्र में रहने वाली 17 वर्षीय किशोरी को प्रेम जाल में फंसाकर शादी का झांसा दिया। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू की और किशोरी को दस्तयाब कर करण को पकड़ लिया, लेकिन किशोरी ने किसी भी कार्रवाई से इंकार कर दिया। जिसके बाद करण ने किशोरी को अपने साथ पत्नी के रूप में रख लिया। किशोरी गर्भवती हुई, इस दौरान करण उससे मारपीट करने लगा। कुछ समय पूर्व बालिग हो चुकी किशोरी ने बच्चे को जन्म दिया, तो करण ने उसे घर से भगा दिया। तब वह थाने पहुंची और एफआइआर कराई।

बेलखेड़ा में युवक से मारपीट

बेलखेड़ा में रविवार को दो युवकों ने एक अन्य से मारपीट कर दी। मामले में बेलखेड़ा पुलिस ने आरोपितों पर प्रकरण दर्ज कर लिया है। बेलखेड़ा पुलिस ने बताया कि ग्राम पिपरियाकला निवासी राहुल जैन किराना दुकान संचालक है। रविवार दोपहर वह खेत से घर जा रहा था। वह भैरोघाट तिराहा के पास पहुंचा, तभी उसे वहां तुलसी लोधी और पंचू लोधी ने रोका और शराब पीने के लिए रुपये मांगे। उसने इंकार किया, तो दोनों ने पाइप से उससे मारपीट की। वह जान बचाकर भागा, तो आरोपितों ने उसे खदेड़ दिया। राहुल ने एक घर में घुसकर जान बचाई।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.