मुख्यमंत्री मोहन यादव ने उज्जैन में की संभागीय बैठक, अधिकारियों को दिए सख्त निर्देश..

उज्जैन। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने रविवार को जिला मुख्यालय उज्जैन पर संभागीय बैठक ली और जरूरी निर्देश दिए हैं। इसके बाद स्थानीय जनप्रतिनिधियों के साथ मीटिंग की। उज्जैन विकास की योजनाओं पर उन्होंने मंथन किया। उज्जैन में कैबिनेट मीटिंग करने की घोषणा सीएम शनिवार रात ही भरे मंच से कर चुके हैं। प्रदेश के अन्य तीर्थ क्षेत्रों में भी कैबिनेट हो सकती है।

बता दें कि सीएम डॉ. मोहन यादव एक्टिव मोड में आ गए हैं। रविवार सुबह 10: 30 बजे उन्होंने प्रशासनिक संकुल हॉल में संभाग के सभी कलेक्टर, कमिश्नर और पुलिस अधिकारियों के साथ उज्जैन विकास की योजनाओं पर चर्चा की। 2028 में सिंहस्थ का आयोजन भी होगा। इसके मद्देनजर सरकार अभी से सजग हो गई है। बैठक में सीएम ने सभी अधिकारियों से विकास की योजनाएं मांगी। बैठक के बाद सीएम मोहन यादव ने कहा कि मोदी के विकास संकल्प को पूरा करना है। विकास को लेकर सभी संभागों की बैठक होगी।

शनिवार को मुख्यमंत्री मोहन यादव उज्जैन पहुंचे और यहां पर उन्होंने रोड़ शो किया था। इसके बाद उन्होंने उज्जैन में रात बिताई और सुबह वह संघ कार्यालय पहुंचे यहां पर उन्होंने सभी पदाधिकारियों से मुलाकात की इसके बाद सीएम कोठी स्थित संकुल भवन पहुंचे और यहां दो अलग-अलग संभागीय बैठक में शामिल हुए। पहली बैठक में संभाग के एसपी और आईजी, कलेक्टर शामिल हुए।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.