‘चुनाव हारने के बाद विपक्ष अपना गुस्सा निकाल रहा’, अनुराग ठाकुर का विपक्षी दलों पर निशाना

नई दिल्ली: केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने आज विपक्षी दलों पर निशाना साधते हुए आरोप लगाया कि वे संसद की सुरक्षा में चूक मामले का राजनीतिकरण करने की कोशिश कर रहे हैं। इसके साथ ही ठाकुर ने कहा कि विपक्ष इस मुद्दे का इस्तेमाल सदन की कार्यवाही बाधित करने के लिए कर रहा है।

तीन राज्यों में चुनाव हारने के बाद
केंद्रीय युवा मामले और खेल मंत्री ने नजफगढ़ के एक स्कूल में ग्रामीण खेल स्पर्धाओं के लिए पुरस्कार वितरण समारोह से इतर यह टिप्पणी की। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा, ‘‘तीन राज्यों में चुनाव हारने के बाद विपक्ष सदन की कार्यवाही बाधित करने का बहाना ढूंढ रहा है। वे बाधाएं पैदा कर रहे हैं, यहां तक कि लोकसभा अध्यक्ष ने विपक्षी दलों के प्रतिनिधियों से बात की, उनके सुझाव लिए और (सुरक्षा में) सुधार का आश्वासन भी दिया। यह स्पष्ट रूप से देखा जा सकता है, वे राजनीति करने की कोशिश कर रहे हैं।”

दोनों सदनों की कार्यवाही आज भी बाधित
इससे पहले, संसद की सुरक्षा में चूक पर चर्चा की मांग को लेकर विपक्षी दलों के हंगामे के कारण दोनों सदनों की कार्यवाही आज भी बाधित हुई। दोनों सदनों की बैठक अब 18 दिसंबर को होगी। केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री ठाकुर ने कहा कि विपक्ष सदन की कार्यवाही बाधित कर जनता से जुड़े मुद्दों पर चर्चा से बचने की कोशिश कर रहा है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.