Realme का सबसे पतला 5G स्मार्टफोन आज लॉन्च, जानिए फीचर्स और कीमत की डिटेल

New Launch: Realme अपने यूजर्स के लिए नया 5G स्मार्टफोन लॉन्च कर रहा है। Realme C67 5G फोन को लेकर लगातार टीजर जारी कर रही है। लॉन्चिंग से पहले ही कंपनी फोन का डिजाइन भी रिवील कर चुकी है। रियलमी का नया स्मार्टफोन वॉटर रेजिस्टेंट के लिए IP54 रेटिंग के साथ लाया जा रहा है।

इन खूबियों के साथ आ रहा नया स्मार्टफोन

रियलमी का नया स्मार्टफोन वॉटर रेजिस्टेंट के लिए IP54 रेटिंग के साथ लाया जा रहा है। फोन को लेकर कंपनी का दावा है कि यह फोन फर्स्ट एवर वॉटर रेजिस्टेंट टेक्नोलॉजी के साथ लाया जा रहा है। इसके अलावा, रियलमी का नया स्मार्टफोन यूजर के लिए स्मूद कनेक्टिविटी के साथ लाया जा रहा है। कंपनी ने फोन की बैटरी और चार्जिंग स्पीड को लेकर भी जानकारियां दी हैं।

33W SUPERVOOC चार्ज बैटरी के साथ

realme C67 5G फोन को लेकर कंपनी का दावा है कि फोन को 5000mAh की बड़ी बैटरी के साथ लाया जा रहा है। इसके अलावा नया फोन 33W SUPERVOOC चार्ज के साथ लाया जा रहा है। कंपनी ने जानकारी दी है कि फोन को 5G 6nm चिपसेट के साथ लाया जाएगा।

realme C67 5G फोन

realme C67 5G फोन आज दोपहर 12 बजे लॉन्च हो रहा है। फोन की लॉन्चिंग से जुड़ा लैंडिग पेज फ्लिपकार्ट पर भी नजर आ रहा है। इस फोन को कंपनी ने दो कलर ऑप्शन ब्लैक और ग्रीन में टीज किया है। रिपोर्टस की मानें तो कंपनी अपने नए 5G स्मार्टफोन को 15 हजार रुपये से कम में लॉन्च कर सकती है।
Realme C67 5G फोन आज दोपहर लॉन्च हो रहा है। फोन के लॉन्च से जुड़ा लैंडिंग पेज फ्लिपकार्ट पर भी नजर आ रहा है। कंपनी ने इस फोन को दो कलर ऑप्शन ब्लैक और ग्रीन में टीज किया है। रिपोर्ट्स की मानें तो कंपनी अपना नया 5G स्मार्टफोन 15,000 रुपये से कम कीमत में लॉन्च कर सकती है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.