Khandwa News: कोर्ट परिसर में आरोपित की दबंगई, फरियादी को धमकाया, कहा- बाहर निकल देख लेंगे

खंडवा। आरोपित द्वारा कोर्ट परिसर में महिला फरियादी को धमकाने का मामला सामने आया है। मंगलवार को इस संबंध में फरियादी महिला ने कोतवाली थाने में एफआइआर के लिए आवेदन दिया है। मामले में पुलिस जांच के बाद कार्रवाई की बात कह रही है।

एक साल से परेशान कर रहा आरोपित

फरियादिया ने बताया कि आरोपित का उसके मोहल्‍ले में आना-जाना था। वह करीब एक साल सें उन्हें परेशान कर रहा है आरोपित ने महिला की नाबालिग बेटी से छेड़छाड़ भी की और कई बार स्कूल जाते समय उसका पीछा किया। जिसके बाद महिला ने मामले की शिकायत थाने में की। जिसके बाद आरोपित को तीन दिन की जेल हुई और फिलहाल मामला कोर्ट में चल रहा है।

बताया गया कि मंगलवार को इसी मामले को लेकर कोर्ट में बयान होने थे। महिला कोर्ट परिसर पहुंची तो यहां आरोपित ने उसे धकमकियां दी कि तू यहां से बाहर निकल तुझे देख लेंगे। महिला ने बताया कि आरोपित एक साल से लगातार परेशान कर रहा है। मैं अपने सास, ससुर से अलग रह रही हूं। आरोपित से मेरे सास-ससुर ने कुछ कर्ज भी लेकर रखा है शायद इसलिए वे आरोपित का साथ दे रहे हैं।

पुलिस बोली मामले की जांच करेंगे

महिला ने बताया कि दो दिन पहले बिना बताए मेरी लड़की घर से कहीं चली गई। मुझे शक था कि इन्हीं लोगों ने उसे कहीं गायब किया है। मैंने इस संबंध में पुलिस काे सूचना दी। तब पता चला कि बेटी इंदौर में है। मेरी बेटी से मेरी बात कराई गई। महिला ने कहा कि आरोपित हमें लगातार धमकियां दे रहा है। यदि हमें कुछ होता है तो इसका जिम्मेदार भी वही होगा। वहीं पुलिस मामले में जांच की बात कह रही है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.