डूबा हुआ पैसा कुछ ही दिन में मिल जाएगा, केवल एक बार कर लें ये उपाय

इंदौर हमारे जीवन में कई बार परिस्थितियां निर्मित हो जाती है। जिससे हमारे पैसे डूब या फंस जाते हैं। ऐसे में फंसा हुआ धन पाना कठिन हो जाता है। हम उसको लेकर टेंशन में आ जाते हैं। ऐसे में ज्योतिष शास्त्र की सहायता ले सकते हैं। कुछ सरल टोटके कर आप आसानी से अपना उधार दिया पैसा वापस पा सकते हैं।

उधार दिया पैसा पाने के टोटके

बजरंग बाठ का पाठ करें

शनिवार को हनुमान जी के आगे सरसों के तेल का दीपक जलाएं। दीये पर सरसों के दाने, दो लौंग और एक कर्पूर डालें। तीन बार बजरंग बाण का पाठ करें। फिर बजरंगबजली से धन पाने की प्रार्थना करें। अब दीपक से तेल निकालें और उसका काजल बनाएं। किसी वस्त्र पर उस शख्स का नाम लिखें। जिससे आपको पैसा लेना है। अब कपड़े की बत्ती बनाए। फिर आटे की दीपक में तिल का डालकर बत्ती को जलाएं और पांच बार बजरंग बाण का पाठ करें।

कर्पूर का काजल से करें उपाय

शुक्रवार के दिन कर्पूर जलाकर उसका काजल बना लें। अब भोजपत्र पर उस व्यक्ति का नाम लिखें। अब भोजपत्र पर 7 बार थपकी देकर तिजोरी में रख लें। इस उपाय से अटका हुआ धन वापस मिल जाएगा।

लौंग और नमक का उपाय

11 लौंग और 11 नमक की डली को नीले वस्त्र में बांध दें। उस व्यक्ति का ध्यान करते हुए रात को किसी चौराहे पर जाकर रख दें।

डिसक्लेमर

‘इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है। सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक प्रेषित की गई हैं। हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है, पाठक या उपयोगकर्ता इसे सिर्फ सूचना समझकर ही लें। इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी।’

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.