EVM का नाम लेते ही भाजपा को बड़े जोर से मिर्ची लगती है, भूपेश बघेल का BJP पर कटाक्ष

रायपुर : सीएम भूपेश बघेल ने एक बार फिर विधानसभा चुनाव के नतीजों को लेकर भाजपा को घेरा है। उन्होंने कहा कि भाजपा को ईवीएम गड़बड़ी का नाम सुनते ही मिर्ची लगने लगती है। इतने जोर से क्यों लगती है, कुछ तो है। छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की हार की समीक्षा 8 दिंसबर को दिल्ली में होनी है। इस बैठक में शामिल होने के लिए कार्यकारी मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, पूर्व विधानसभा अध्यक्ष चरण दास महंत और पीसीसी चीफ दीपक बैज समेत कई वरिष्ठ नेता दिल्ली रवाना हो गए हैं। शुक्रवार दोपहर लगभग 2.30 बजे यह बैठक शुरू होगी।

दिल्ली जाने से पहले भूपेश बघेल ने कहा कि जनरल सेक्रेटरी ऑर्गेनाइजेशन की छत्तीसगढ़ के कोर कमेटी मेंबर के साथ बैठक होगी। हार की वजह को लेकर उन्होंने कहा कि जनता ने जो जनादेश दिया है, वो स्वीकार है। समीक्षा होगी तब पता चलेगा की क्या कारण रहे हैं। हमने शुरू से ही कहा है कि जनता का जनादेश हमेशा स्वीकार है।

कांग्रेस सरकार की योजनाओं पर ब्रेक लगने को लेकर भूपेश बघेल ने कहा कि सरकार बनने के बाद पता चलेगा क्या-क्या होता है। नेता बाहर में क्या बयान दे रहे हैं इसका कोई अर्थ नहीं होता है। असल बात तब होगी जब सरकार बन जाएगी। सरकार बन जाए और बनने के बाद निर्णय लें। पहले से दिए जा रहे बयानों पर प्रतिक्रिया देना मैं उचित नहीं समझता। EVM मशीनों पर उठ रहे सवाल पर बघेल ने कहा कि जैसे ही EVM के बारे में बोलो BJP को जोर से मिर्ची लगता है। इतना जोर से क्यों लगता है। इसका कुछ न कुछ तो कारण होगा।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.