प्रहलाद पटेल और नरेंद्र सिंह तोमर ने सांसद के बाद मंत्री पद से भी दिया इस्तीफा, मुख्यमंत्री के चेहरे को लेकर सस्पेंस बरकरार

भोपाल। मध्य प्रदेश में भाजपा की प्रचंड जीत के बाद मुख्यमंत्री के चेहरे को लेकर सस्पेंस बना हुआ है। इस बीच मध्य प्रदेश के दो दिग्गज नेताओं ने केंद्रीय मंत्रिमंडल से इस्तीफा दे दिया है। आपको बता दें कि प्रहलाद पटेल और नरेंद्र सिंह तोमर ने केंद्रीय मंत्रिमंडल से इस्तीफा दे दिया है। प्रहलाद पटेल ने नरसिंहपुर सीट से चुनाव जीता है और केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर दिमनी विधानसभा सीट से चुनाव जीत कर आए हैं।

दोनों ही दिग्गज नेताओं के इस्तीफे के बाद केंद्रीय नेतृत्व उन्हें क्या जिम्मेदारी देता है। इसका फिलहाल पता नहीं चला है। बुधवार को दोनों नेताओं ने लोकसभा की सदस्यता से इस्तीफा दिया था इसके बाद अब मंत्रिमंडल से भी इस्तीफा दे दिया है।

मध्य प्रदेश में सीएम के फेस को लेकर अभी तस्वीर साफ नहीं हुई है। लेकिन सियासी गलियारों में हलचल तेज है ऐसे में नरेंद्र सिंह तोमर और प्रहलाद पटेल के केंद्रीय मंत्रिमंडल से इस्तीफा के बाद दोनों ही नेता सीएम की दौड़ में सबसे आगे बने हुए हैं। फिलहाल मध्य प्रदेश में सीएम फेस को लेकर बैठकों का दौर जारी है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.