हाथ से हथकड़ी खिसकाकर थाने से फरार बदमाश ससुराल से गिरफ्तार

भोपाल। एक हफ्ता पहले सुबह छह बजे हाथ से हथकड़ी खिसकाकर बैरागढ़ थाने से फरार हुए चोरी के आरोपित को पुलिस ने उसकी ससुराल से गिरफ्तार कर लिया है। धोखाधड़ी के एक मामले में आरोपित को सीहोर जेल से पुलिस प्रोटेक्शन वारंट पर लेकर आई थी। लेकिन वह बैरागढ़ पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया था।

विदिशा के इंद्रवास गांव का रहने वाला है आरोपित

बैरागढ़ थाना पुलिस के मुताबिक ग्राम इन्द्रवास थाना ग्यारसपुर जिला विदिशा निवासी 26 वर्षीय राजकुमार पुत्र गणेशराम अहिरवार के खिलाफ बैरागढ़ थाने में एक धोखाधड़ी का केस दर्ज है। तलाशी के दौरान पुलिस को पता चला था कि राजकुमार चोरी के एक मामले में सीहोर जेल में बंद है। पुलिस सीहोर न्यायालय से एक दिन का पुलिस रिमांड स्वीकृत कराने के बाद उसे सीहोर जेल से बैरागढ़ थाने ले आई थी। 26 नवंबर को सुबह करीब छह बजे राजकुमार पुलिस हिरासत से फरार हो गया था। पुलिस की टीमें फरार कैदी को पकड़ने के लिए अलग-अलग जगह सर्चिंग कर रही थीं।

मुखबिर से मिली थी सूचना

शनिवार को पुलिस को मुखबिर से पता चला कि फरार बंदी राजकुमार रायसेन जिले के ग्राम देवनगर में अपनी ससुराल में छिपा हुआ है। इस आधार पर पुलिस टीम ने बताए गए ठिकाने पर दबिश दी और उसे घेराबंदी कर गिरफ्तार कर लिया।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.