लोकसभा चुनाव 2024 में उतरेंगे अक्षय, कंगना और माधुरी दीक्षित, वीरेंद्र सहवाग का नाम भी चर्चा में

लोकसभा चुनाव अभी 6 लो महीने दूर हैं लेकिन भाजपा नेतृत्व 5 राज्यों के चुनाव के साथ-साथ जिताऊ उम्मीदवारों के चयन में अभी से व्यस्त हो गया है। भाजपा मुख्यालय से आ रही रिपोटों से पता चलता है कि वह फिल्म उद्योग से लोकसभा चुनाव में उतारे जाने वाले नए चेहरों की तलाश कर रही है।

हेमा मालिनी पहले ही 75 साल की उम्र सीमा पार कर चुकी हैं इसलिए हो सकता है कि उन्हें मैदान में न उतारा जाए वहीं सनी देओल ने भी चुनाव लड़ने बारे अनिच्छा जाहिर कर दी है और भाजपा को गुरदासपुर में नया चेहरा ढूंढना होगा। भाजपा पहले से ही पंजाब में बिना किसी सहयोगी के कड़ी चुनौती का सामना कर रही है और नए चेहरे की तलाश कर रही है।

इसी तरह किरण खेर की भी तबीयत पिछले कुछ समय से ठीक नहीं चल रही है और भाजपा को चंडीगढ़ में भी नए चेहरे की जरूरत होगी। इस सिलसिले में हिंदी सिने जगत ऑफ इस बार मथुरा से रिकॉर्ड के लोकप्रिय सितारे अक्षय कंगना रनौत और माधुरी दीक्षित का नाम सामने आ रहा है।

अक्षय कुमार
अक्षय कुमार प्रधानमंत्री मोदी के करीबी रहे हैं और 2019 के लोकसभा चुनाव से पहले पी.एम. का इंटरव्यू लेने के लिए एंकर भी बने थे। कहा जा रहा है कि उन्हें दिल्ली की चांदनी चौक सीट से मैदान में उतारा जा सकता है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.