आधी रात बस रुकाकर बदमाशों ने फैलाई दहशत, मारपीट और लूटपाट का आरोप

ग्वालियर। ग्वालियर शहर में चलने वाली लग्जरी बस को गोला का मंदिर पर हथियारबंद चार बदमाशों ने बीच सड़क पर तमंचा दिखाकर रोक लिया। एक बदमाश ने बस चालक पर तमंचा ताना तो दूसरे ने बस का कांच फोड़ दिया, इसके बाद बस चालक के साथ मारपीट की गई और रुपये छीन लिए गए। जिस दौरान लूटपाट चल रही थी तभी बदमाश के तीन साथी बस में दाखिल हो गए और यात्रियों से अभद्रता की व धमकाया। इस पूरे मामले के बाद बस स्टाफ व यात्री दहशत में आ गए और डायल 100 पर पुलिस को सूचना दी।

ये है मामला

बस संचालक ने बताया कि उन्होंने शहर में लग्जरी बस सेवा शुरू की है। बीती रात खाटू श्याम के लिए रवाना हुई। बस चालक संजीव श्रीवास अभी बस लेकर गोला का मंदिर से निकला ही थे कि चार हथियार बंद बदमाशों ने बस को बीच रास्ते में हथियार के दम पर रोक लिया, जिसके बाद इन बदमाशों ने दहशत फैलाने की नीयत से बस के सामने वाला कांच फोड़ दिया और बस चालक को तमंचा दिखाकर उसके साथ जमकर मारपीट की।

दो बदमाश पुलिस ने पकड़े उन्होंने खुद पुलिस के सामने हथियार होने की बात स्वीकार की। पुलिस ने इंदल सिंह तोमर, भोलू तोमर, ध्रुव विजय राजावत और श्यामसुंदर तोमर के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

सवारी बैठाने को लेकर झगड़ा था, जिसमें तीन आरोपितों को पकड़ लिया, जिन्होंने मारपीट की। लूट जैसी कोई घटना नहीं है फिर भी मामले की जांच की जा रही है।

राजीव जंगले, सीएसपी गोला का मंदिर

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.