पत्नी के थे कुंवारे लड़के से अवैध संबंध, पति ने दी ऐसी खौफनाक मौत की रूह कांप जाए

बरेली: यूपी के बरेली से दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। जहां एक पति ने पत्नी को पराली में दबाकर उसे जिंदा जला डाला। जलाने से पहले हैवान पति ने पत्नी की जमकर पिटाई की। इस मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है।

क्या है मामला ?
घटना जिले के थाना शाही के गांव खेऊ की गौटिया की है। यहां पुलिस पूछताछ में आरोपी पति नेपाल सिंह ने बताया कि उसकी पत्नी भीमवती का गांव के ही एक लड़के से अवैध संबंध थे। इसको लेकर पत्नी से उसका आए दिन विवाद होता था। उसने कई बार पत्नी को समझाया था। पत्नी के अवैध संबंधों के कारण उसकी गांव में बदनामी हो रही थी। तंग आकर उसने भीमवती की हत्या की साजिश रची।

आरोपी ने बताया कि हत्या वाले दिन भी उसका पत्नी से विवाद हुआ था। उसके बाद उसने भीमवती की जमकर पिटाई की थी और उसका सिर दीवार में मार दिया था। जब वह बेहोश हो गई तो वह उसे कंधे पर लादकर खेत में ले गया। खेत पर होश आने के बाद उसने दोबारा से उसके साथ मारपीट की। पिटाई से वह फिर से बेहोश हो गई तो वह उसके बाल पकड़कर घसीटता हुआ पराली के ढ़ेर तक ले गया। पराली के ढ़ेर मे डालकर उसे जिंदा जला दिया।

पुलिस ने किया आरोपी पति को गिरफ्तार 
इस मामले में पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। आरोपी ने अपना जुर्म कुबूल करते हुए पत्नी पर किसी दूसरे शख्स से अवैध संबंधों का आरोप लगाया है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.