पेड़ पर लटकता मिला युवक-युवती का शव, प्रेम प्रसंग में आत्महत्या की आशंका

वैढ़न,सिंगरौली। बरगवां थाना क्षेत्र के रमपुरवा गांव में उस समय सनसनी फैल गयी जब लोगों ने एक युवक व युवती का शव पेड़ पर लटकता देखा। आनन फानन में इसकी सूचना पुलिस को दी गयी। पुलिस ने शव को फांसी के फंदे पर से उतारकर अंत्यपरीक्षण के लिए भिजवा दिया तथा मामले की जांच प्रारंभ कर दी है।

दोनों की उम्र 19-20 साल के बीच थी जानकारी के अनुसार युवक और युवती के बीच कुछ दिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों ही एक ही गांव के हैं। हालांकि पूरी घटना वारदात पड़ोस के ही ग्राम रमपुरवा में एक पेड़ में दोनों प्रेमी युगल का शव एक साथ फंदे पर लटकता देखा गया दोनों प्रेमी युगल के शव को ग्रामीणों में जैसे ही देखा पुलिस को सूचित किया इसके पश्चात परिजनों को भी इसकी सूचना दी गयी।

घटना की खबर समूचे गांव में आग की तरह फैल गई और चंद मिनटों में घटनास्थल पर दूर-दूर से आए ग्रामीणों की भारी भीड़ जुट गई और घटना को लेकर समूंचे गांव में सनसनी फैल गयी है। घटना की सूचना मिलने के बाद बरगवां थाना पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच पंचनामा की कार्रवाई शुरू कर दी है। हालांकि घटना को लेकर लोगों ने अभी किसी भी प्रकार की बात नहीं कही है जिससे पूरी घटना संदेहस्पद नजर आ रही है। अब यह तो पुलिस की जांच के बाद ही खुलासा हो सकता है कि यह पूरी घटना आत्महत्या है या हत्या।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.