निकल गई हेकड़ी, फेल हुए बड़े धुरंधर, सोशल मीडिया पर यूं उड़ रहा मजाक

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम ने फाइनल में बिना कोई मैच हारे जगह बनाई थी, लेकिन आस्ट्रेलिया के सामने जब खिताब पाने की बारी आई तो बड़े-बड़े धुरंधर फेल हो गए। रोहित शर्मा, विराट कोहली, केएल राहुल टीम को बड़े स्कोर तक नहीं ले जा सके। राहुल की धीमी पारी ने जहां सबको निराश किया तो पूरे संस्करण में सूर्यकुमार यादव का खराब प्रदर्शन भी फैंस का दिल तोड़ गया।

नरेंद्र मोदी स्टेडियम के मैदान पर ऑस्ट्रेलिया टीम ने टॉस जीतकर भारतीय टीम को पहले बल्लेबाजी करने का न्यौता दिया। पहले बल्लेबाजी करने उतरी टीम इंडिया की बल्लेबाजी एक बार फिर बड़े मुकाबले में फ्लॉप साबित हुई और टीम 50 ओवर में 240 रन ही बना सकी। भारतीय टीम की फाइनल मुकाबले में खराब बल्लेबाजी के बाद अब सोशल मीडिया पर भारतीय फैंस जमकर भारतीय टीम को ट्रोल कर रहे हैं।

राहुल (107 गेंद में 66 रन, एक चौका) और कोहली (63 गेंद में 54 रन) ने चौथे विकेट के लिए 67 रन की साझेदारी करके भारत को शुरुआती झटकों से उबारा। ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों ने हालांकि नियमित तौर पर भारत को झटके दिए जिससे मेजबान टीम कभी बड़े स्कोर की ओर बढ़ती नहीं दिखी और अंतत: 50वें ओवर की अंतिम गेंद पर मौजूदा विश्व कप में टीम पहली बार ऑल आउट हो गई।

भारत को अंतिम ओवरों में सूर्यकुमार से तेजी से रन बनाने की उम्मीद थी लेकिन वह भी हेजलवुड की धीमी बाउंसर पर इंग्लिस को कैच दे बैठे। उन्होंने 28 गेंद में 18 रन बनाए। पारी की अंतिम गेंद पर कुलदीप यादव (10) के रन आउट होने से भारतीय पारी का अंत हुआ।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.