भारत-ऑस्ट्रेलिया के फाइनल मैच से पहले प्रशंसकों का उमड़ा हुजूम, मैच देखने पहुंचे रहे पीएम मोदी

क्रिकेट वर्ल्ड कप फाइनल मैच से पहले अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम के बाहर दर्शकों और प्रशंसकों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी है। हजारों की संख्या में लोग स्टेडियम में प्रवेश करने के लिए कतारों में खड़े हैं। लोगों को जोश इस मौके पर साफ झलक रहा है। सभी जल्द से जल्द मैच शुरू होने का इंतजार कर रहे हैं। विश्व कप फाइनल मैच से पहले नरेंद्र मोदी स्टेडियम के बाहर क्रिकेट प्रशंसक बड़ी संख्या में इकट्ठा हुए हैं। इस मैच को लेकर पूरे देश में जोरदार जोश देखा जा रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और ऑस्ट्रेलिया के डिप्टी पीएम रिचर्ड मार्ल्स भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जाने वाले विश्व कप फाइनल मैच को देखने के लिए पहुंच रहे हैं। इस पूरे टूर्नामेंट में अजेय रही भारतीय टीम अब ट्रॉफी जीतने से महज एक कदम दूर है। आज ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आईसीसी विश्व कप फाइनल में टीम इंडिया की जीत का जश्न मनाने के लिए प्रशंसक पहले से ही पूरी तैयारी में हैं। पूरे देश में भारत की जीत के लिए प्रर्थना और दुआ की जा रही है।

पूरे देश में भारत की जीत के लिए प्रार्थना और दुआ

क्रिकेट वर्ल्ड कप फाइनल मैच से पहले अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम के बाहर दर्शकों और प्रशंसकों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी है. हजारों की संख्या में लोग स्टेडियम में प्रवेश करने के लिए कतारों में खड़े हैं। लोगों को जोश इस मौके पर साफ झलक रहा है। सभी जल्द से जल्द मैच शुरू होने का इंतजार कर रहे हैं। पूरे वर्ल्ड कप में अजेय रही भारतीय टीम अब ट्रॉफी जीतने से महज एक कदम दूर है। पूरे देश में भारत की जीत के लिए प्रार्थना और दुआ की जा रही हैं। ज्यादातर नेताओं और फिल्मी सितारों ने भारत की जीत के लिए शुभकामना दी है।

एमपी के उज्जैन में महाकालेश्वर मंदिर में विशेष पूजा

विश्व कप में अजेय रही टीम इंडिया अपने विजय अभियान का समापन फाइनल में बड़ी जीत के साथ करेगी। विश्व कप फाइनल में भारतीय टीम की जीत के लिए मध्य प्रदेश के उज्जैन में महाकालेश्वर मंदिर में विशेष पूजा की गई। महाकाल मंदिर में इसके लिए भस्म आरती की गई। महाकाल मंदिर के पुजारी महेश शर्मा ने कहा कि ‘आज हमने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ विश्व कप फाइनल मैच के लिए प्रार्थना की है। हम चाहते हैं कि भारत खेल के क्षेत्र सहित हर क्षेत्र में विश्वगुरु बने। हमें उम्मीद है कि आज भारत फाइनल मैच जीतेगा।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.