प्रेमी का कर्ज उतारने के लिए पत्नी ने रची खौफनाक साजिश, बिजनौर लूट-गैंगरेप मामले में बड़ा खुलासा

उत्तर प्रदेश में बिजनौर जिले के कोतवाली और सिंगरामऊ थाने की पुलिस ने सर्राफा व्यापारी हत्याकांड का खुलासा करते हुए मृतक की पत्नी और उसके प्रेमी के पिता को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया है कि इस पूरे कांड के पीछे कोई और नहीं बल्कि खुद कारोबारी की पत्नी और उसका प्रेमी है। पत्नी ने अपने प्रेमी का कर्ज उतारने के लिए पूरी साजिश रची थी। घर में घुसकर गैंगरेप, लूट और शरीर को सिगरेट से दागने की फर्जी कहानी उन दोनों ने मिलकर बनाई थी।

बता दें कि 15 नवंबर को बिजनौर के पेंट कारोबारी मोहित राणा द्वारा घर में घुसकर पांच बदमाशों द्वारा लूट और पत्नी के साथ गैंगरेप और उसके शरीर को सिगरेट से दागने का मुकदमा दर्ज कराया गया था। इस घटना के बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया था। कारोबारी ने यह भी आरोप लगाया था कि उसके यहां 19 अक्टूबर को भी दो बदमाशों ने लूट की थी और 80 हजार लूट ले गए थे।

पुलिस को जानकारी मिली कि मृतक की पत्नी मधु वर्मा नगर के कीर्ति कुंज ज्वेलर्स के यहां काम करती थी वही उसकी मुलाकात सोनू सेठ से हो गई। दोनों का प्रेम बढ़ता गया, सोनू के पिता, सोनू और मधु वर्मा ने विभाष कुमार वर्मा को रास्ते से हटाने के लिए गोली मारकर उसकी शव को जिला मुख्यालय से लगभग 40 किलोमीटर दूर ले जाकर फेंक दिया। पुलिस ने सुभाष कुमार सेठ और मधु वर्मा को उन्हीं के आवास से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस टीम ने घटना में प्रयुक्त वह कार को भी बरामद कर दिया जिसमें हत्या की गई थी। इस घटना का आरोपी सोनू अभी भी पुलिस के पकड़ के बाहर बताया गया है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.