नाना पाटेकर ने शूटिंग के दौरान युवक को जड़ा तमाचा, अब खुद बताया क्यों किया ऐसा, देखिए वीडियो

वाराणसी: बॉलीवुड के नामी एक्टर नाना पाटेकर के एक वायरल वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर बवाल मचा हुआ है। वायरल वीडियो में नाना पाटेकर एक युवक को थप्पड़ जड़ते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो वायरल होने के बाद नाना पाटेकर की जमकर आलोचना हो रही है। वहीं, अब इस मामले को लेकर नाना पाटेकर ने मीडिया के सामने माफी मांगते हुए सफाई दी है। बता दें कि इन दिनों नाना पाटेकर फिल्म ‘जर्नी’ की शूटिंग में व्यस्त हैं।

नाना पाटेकर ने मांगी माफी

नाना पाटेकर ने सफाई देते हुए कहा है कि ‘मुझे नहीं पता था कि वह कौन था? मुझे लगा कि वह हमारे क्रू में से एक है, इसलिए मैंने सीन के मुताबिक उसे थप्पड़ मारा और उसे जाने के लिए कहा। बाद में मुझे पता चला कि वह क्रू का हिस्सा नहीं था, इसलिए, मैंने उसे वापस बुलाया, लेकिन वह भाग गया। हो सकता है कि उसके दोस्त ने वीडियो शूट किया हो’।

नाना पाटेकर ने कहा, ‘मैंने कभी किसी से फोटो के लिए मना नहीं किया है। मैंने कभी ऐसा नहीं करता….यह जो कुछ भी हुआ वह गलती से हुआ है। कुछ गलतफहमियों के चलते हो गया। प्लीज मुझे माफ कर दें। मैं फिर कभी इस तरह से नहीं करूंगा’।

क्या है पूरी घटना

नाना का वीडियो वाराणसी के दशाश्वमेध घाट का है। एक्टर बीते कई दिनों से यहां अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जर्नी’ की शूटिंग कर रहे हैं। दशाश्वमेध घाट पर जाने वाले रास्ते पर नाना की फिल्म ‘जर्नी’ की शूटिंग चल रही थी। नाना शूटिंग के लिए कपड़े पहनकर और हैट लगाकर तैयार थे। नाना का ध्यान शूटिंग और अपने डायलॉग्स पर था।

तभी पीछे से एक लड़का वहां आकर नाना से सेल्फी लेने की रिक्वेस्ट करने लगा और फिर बिना इजाजत लिए ही नाना के साथ सेल्फी भी लेने लगा। फैन की ये हरकत नाना को बिल्कुल पसंद नहीं आई और वो आपा खो बैठे और फिर लड़के को गुस्से में जोर से थप्पड़ जड़ दिया। थप्पड़ मारने के बाद नाना उस लड़के को कुछ कहते भी दिखे। फिर इसी बीच फिल्म का एक क्रू मेंबर लड़के को उसकी गर्दन से पकड़कर वहां से खींचते हुए लेकर चला गया। फैन को थप्पड़ मारने पर लोग नाना पाटेकर से नाराज हो रहे हैं।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.