पटाखा फोड़ने पर 23 जगह सिर फूटे, 10 थानों में 60 लोगों पर एफआइआर दर्ज

इंदौर। दीपावली पर आतिशबाजी ने भी झगड़े का रूप ले लिया। 10 थाना क्षेत्रों में जमकर विवाद हुआ। लोगों ने एक-दूसरे पर हमला कर दिया। पुलिस ने 23 एफआइआर दर्ज की है, जिसमें 60 लोगों को आरोपित बनाया गया है। द्वारकापुरी में युवती व उसके भाई पर जानलेवा हमला हुआ है।

द्वारकापुरी थाना पुलिस ने मनीष रामगोपाल साहू निवासी ऋषि विहार कालोनी की शिकायत पर आरोपित अवधेश साहू, केशव साहू और उसकी पत्नी, पिता के खिलाफ केस दर्ज किया है। आरोपितों ने मनीष की मौसी के बेटे सुमित पर हमला कर दिया। मनीष का आरोप है कि वह घर के बाहर पटाखे फोड़ रहा था। आरोपितों ने विवाद किया और हमला कर दिया। न्यू द्वारकापुरी में तो प्रीति की रिपोर्ट पर पड़ोसी शुभम सेन, राधिका सेन और खुशी सेन के खिलाफ एफआइआर दर्ज की है। प्रीति के मुताबिक, राधिका ने पटाखा जला कर प्रीति की छोटी बहन निकिता के ऊपर फेंक दिया। प्रीति द्वारा फटकारने पर आरोपितों ने हमला कर दिया।

खालसा चौक पर तलवार चली, केस दर्ज

लसूड़िया थाना क्षेत्र स्थित खालसा चौक पर भी विवाद हो गया। मामूली कहासुनी के बाद तलवार चल गई। पुलिस ने निरंजनपुर निवासी पूजा कौर की शिकायत पर अजय सिंह, विजय सिंह, चमन कौर, गुरप्रीत कौर के खिलाफ केस दर्ज किया है। उधर दूसरे पक्ष ने मनदीप, बबला और एपल के खिलाफ केस दर्ज करवाया है। दूसरे पक्ष ने कहा कि पटाखे जलाने पर विवाद किया और चाकू से हमला कर दिया। नगरीय सीमा के 10 थानों में कुल 23 एफआइआर दर्ज की है। इसमें 60 लोग नामजद आरोपित हैं।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.