‘टाइगर 3’ मूवी को देखकर बेकाबू हुए भाईजान के फैंस, सिनेमाघर के अंदर ही फोड़ने लगे पटाखे

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर 3’ सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। दिवाली के दिन रिलीज हुई फिल्म को फैंस की अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। भाईजान की इस फिल्म का जश्न मनाने के लिए फैंस ने सिनेमाघर के अंदर ही पटाखे फोड़ दिए। इसका एक वीडियो भी सामने आया है। अब इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

सिनेमाघर में फोड़े पटाखे
महाराष्ट्र के नासिक जिले के मालेगांव के एक थिएटर के भीतर ही दर्शकों ने पटाखे जलाना शुरू कर दिया। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि सिनेमाघर के पर्दे पर ‘टाइगर 3’ के सीन्स चल रहा है, जिसमें सलमान खान एक्शन अवतार में दिखाई दे रहे हैं। भाईजान को देखकर फैंस बेकाबू हो गए और सलमान की जय-जयकार करने लगे। इसके बाद फैंस ने सिटियां बजाते हुए पटाखे जलाने शुरू कर दिए। वीडियो में देखा जा सकता है कि लोग पटाखे जलाए जाने के बाद डर के मारे इधर-उधर भाग रहे हैं। सिनेमाघर में आतिशीबाजी देख सोशल मीडिया पर यूजर्स भड़क गए हैं। इस घटना को लेकर लोगों ने सख्त कार्रवाई की मांग की है।

पुलिस ने दर्ज किया मामला 
एक रिपोर्ट की मानें तो सिनेमाघर के अंदर ‘टाइगर 3’ की स्क्रीनिंग के दौरान फैंस द्धारा पटाखे फोड़ने का वीडियो वायरल होने के बाद महाराष्ट्र पुलिस भी हरकत में आई। मालेगांव पुलिस ने महाराष्ट्र पुलिस अधिनियम की धारा 112 और 117 के तहत अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

PunjabKesari

खुद को और दूसरों को जोखिम में न डाले
अब इस मामले को लेकर सलमाने खान की प्रतिक्रिया सामने आई है। भाईजान ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर लिखा, मैं ‘टाइगर 3 के दौरान सिनेमाघरों के अंदर आतिशबाजी के बारे में सुन रहा हूं। यह बहुत ही खतरनाक है। खुद को और दूसरों को जोखिम में डाले बिना फिल्म का आनंद लें और सुरक्षित रहें।’

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.