सोचकर ही कांप उठेगी रूह : छात्र को जबरन टॉयलेट लेजाकर खिलाई पॉटी, वीडियो बनाकर किया वायरल

एक स्कूली छात्र के साथ बेहद भयावह मामला सामने आया। कुछ दबंग छात्रों ने अपनी क्लास के स्टूडेंट के साथ ऐसी घिनौनी वारदात को अंजाम दिया कि कोई भी सोच कर ही घबरा जाए।

दरिंदों ने छात्र को न सिर्फ मानव मल खाने के लिए मजबूर किया गया, बल्कि उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दिया। यह घटना   मिडिल स्कूल में हुई जहां वीडियो सामने आने के बाद आरोपी छात्रों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की मांग की जा रही है।

साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट के अनुसार, मामला चीन के फुजियान प्रांत के लोंगयान शहर स्थित कियाओयू मिडिल स्कूल का है। जहां  कुछ छात्रों द्वारा एक स्टूडेंट को स्कूल के टॉयलेट में स्टूल के लिए मजबूर किया गया और उसका वीडियो बना उसे सरेआम बेईज्जत किया।  पुलिस ने वायरल क्लिप के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है.

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे कुछ छात्र एक लड़के को जबरन टॉयलेट से मल निकालकर खाने के लिए मजबूर करता है और एक उशका वीडियो बनाता है।  खुद को घिरे देख  छात्र बेबस हो जाता है. फिर न चाहते हुए भी उसे मल खाना पड़ता है।

वीडियो के सामने आने के बाद से यूजर्स काफी भड़के हुए हैं और कई लोगों ने इस पर गुस्सा जाहिर किया।  एक यूजर ने इस घटना से लड़के को कितना गहरा सदमा लगा होगा, ये सोचकर की रूह कांप उठती है. जिसने भी ऐसा किया है, वह जानवरों से भी बदतर है।

एक ने लिखा कि  स्कूल में ऐसी बदमाशी को अधिक गंभीरता से लेने की जरूरत है. इन्हें सबक सिखाना बहुत जरूरी है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.