घर पर पत्थर फेंका था, युवक को तीन लोगों ने चाकू से गोदा

भोपाल। रातीबड़ थाना इलाके में पड़ोसी के घर पर पत्थर फेंकने पर एक युवक की जान पर बन आई। पड़ोसी ने दो साथियों के साथ मिलकर युवक पर चाकू से ताबड़तोड़ वार कर दिए। गंभीर रूप से घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने हत्या के प्रयास का प्रकरण दर्ज कर आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है।

रास्ते में घेरकर मारा

रातीबड़ थाना पुलिस के मुताबिक सूरज नगर में रहने वाला मिथुन चावला मजदूरी करता है। गुरुवार दोपहर के समय मिथुन ने मोहल्ले में रहने वाले नरेंद्र नामक युवक के घर पर पत्थर फेंक दिया था। उसके बाद से नरेंद्र अपने साथी अनिकेत और एक अन्य के साथ मिलकर मिथुन की तलाश कर रहा था। गुरुवार रात करीब 11:30 बजे मिथुन उन्हें मिल गया। तीनों ने रास्ते में उसे रोककर घेर लिया और जमकर मारपीट करते हुए चाकू से कई वार कर दिए। वारदात के बाद तीनों वहां से चाकू लहराते हुए भाग निकले।

आपराधिक प्रवृत्ति के हैं हमलावर

घटना की खबर लगते ही पुलिस मौके पर पहुंची और गंभीर रूप से घायल हुए मिथुन को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया, जहां पर उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। आरोपितों का पुराना आपराधिक रिकार्ड भी है। पुलिस उनकी सरगर्मी से तलाश कर रही है।

पुताई करते समय लगा करंट, छत से गिरने से हुई मौत

कोहेफिजा थाना पुलिस के मुताबिक सीटीओ बैरागढ़ निवासी 22 वर्षीय जितेश पुत्र मंगल पुताई का काम करता था। गुरुवार दोपहर वह एक मकान के बाहरी हिस्से में पुताई कर रहा था, तभी वहां से गुजर रहे बिजली के तार से उसे करंट लग गया। इससे वह छत से नीचे गिर गया। ठेकेदार और उसके साथी युवक उसे उपचार के लिए लेकर अस्पताल पहुंचे। वहां चेक करने के बाद डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस काम के दौरान ठेकेदार द्वारा बरती गई लापरवाही की जांच कर रही है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.