रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा की तारीख आई सामने, PM मोदी के निमंत्रण स्वीकार करने पर जानिए क्या बोले CM योगी

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा अयोध्या में राम मंदिर का प्राण प्रतिष्ठा समारोह भगवान राम के करोड़ों भक्तों की भावनाओं को प्रतिबिंबित करेगा। एक आधिकारिक बयान के मुताबिक, श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र के पदाधिकारियों ने प्रधानमंत्री मोदी से मिलकर उन्हें श्रीराम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा के अवसर पर अयोध्या आने के लिए बुधवार को आमंत्रित किया। यह कार्यक्रम अगले वर्ष 22 जनवरी को होने की उम्मीद है।

सीएम योगी ने प्रसन्नता जताते हुए किया यह ट्वीट
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, इस पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रसन्नता जताते हुए इसे करोड़ों रामभक्तों की भावनाओं का सम्मान करार दिया।आदित्यनाथ ने सोशल मीडिया मंच ‘एक्स’ पर कहा, “ सनातन आस्था के अवलंब प्रभु श्री राम की प्राणप्रिय नगरी श्री अयोध्‍या धाम में श्रीरामजन्मभूमि मंदिर निर्माण के फलस्वरूप श्री राम लला की प्राण-प्रतिष्ठा का उल्‍लास, आह्लाद, गौरव एवं आत्मसंतोष का चिरप्रतीक्षित आयोजन आदरणीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के कर-कमलों से कोटि-कोटि रामभक्तों की भावनाओं का प्रतिबिंब बनेगा। जय-जय सीता राम!”

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा कि विपक्षी दलों के गठबंधन ‘इंडिया’ में बहुजन समाज पार्टी (बसपा) प्रमुख मायावती को शामिल किए बिना उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को शिकस्त नहीं दी जा सकती है। कृष्णम ने एक न्यूज एजेंसी से बातचीत में कहा,”मेरा विचार है कि बहनजी मायावती) उत्तर प्रदेश में ऐसी नेता हैं, जो 18 से 22 प्रतिशत वोटों को प्रभावित करने में सक्षम हैं। अगर बहनजी के बिना ‘इंडिया’ गठबंधन बनता है, तो इसे ‘महागठबंधन’ कहने का कोई औचित्य नहीं है।”

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.