पानीपत जेल के DSP की जिम में मौत, पल भर में ऐसे गई जान, मची सनसनी

हरियाणा के पानीपत जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां एक हरियाणा पुलिस के डीएसपी जोगिंदर देसवाल की जिम में एक्सरसाइज करने के दौरान मौत हो गई। वह पानीपत जेल में डीएसपी के पद पर तैनात थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक वह रविवार की रात को करनाल स्थित अपने घर में थे। सुबह वह जिम गए तो वहीं व्यायाम के दौरान गिर पड़े। उन्हें तत्काल अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

अब तक मौत की वजह सामने नहीं आई है, लेकिन माना जा रहा है कि हार्ट अटैक के चलते डीएसपी देसवाल की मौत हुई है। बीते कुछ दिनों में ऐसी तमाम खबरें आई हैं, जब जिम करते हुए लोगों की मौत हो गई। इसी साल जोगिंदर देसवाल चर्चा में आए थे, जब उनके बेटे ने उनका आईडी कार्ड दिखाकर टोल प्लाजा को पार करने की कोशिश की थी। देसवाल के बेटे को हरियाणा पुलिस के हेड कॉन्स्टेबल आशीष कुमार ने पकड़ा था, जो सिंघम के नाम से चर्चित रहे हैं।

जिम, डांस और कोई अन्य एक्टिविटी के दौरान मौतों की खबरें बीते कुछ सालों में तेजी से बढ़ी हैं। खासतौर पर 30 साल से भी कम उम्र के लोगों की मर जाने की घटनाएं चौकाने वाली रही हैं। गाजियाबाद के खोड़ा में पिछले दिनों 19 साल के एक लड़के सिद्धार्थ कुमार सिंह की जिम में मौत हो गई थी। वह ट्रेड मिल पर दौड़ रहा था और इसी दौरान गिर पड़ा। अस्पताल ले जाने से पहले ही उसकी मौत हो गई।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.