छिंदवाड़ा में दो पेज का सुसाइड नोट लिखकर आरक्षक लापता

छिंदवाड़ा। पुलिस लाइन में पदस्थ एक आरक्षक दो पेज का सुसाइड नोट छोड़कर लापता है। आरक्षक ने सुसाइड नोट में लगातार हो रहे स्थानांतरण और लाइन में पदस्थ स्टाफ द्वारा दी जा रही प्रताड़ना का जिक्र किया है। आरक्षक का मोबाइल भी बंद आ रहा है। पुलिस विभाग आरक्षक की पतासाजी में जुटा हुआ है।

सुसाइड नोट इंटरनेट मीडिया पर वायरल

पुलिस लाइन में पदस्थ आरक्षक 891 ओमनरेश बघेल के नाम से एक सुसाइड नोट इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें उसने पहले खमारपानी चौकी और फिर बटकाखापा स्थानांतरण कर प्रताड़ित किए जाने की बात लिखी है। इसके अलावा उसने लाइन में पदस्थ दो मुंशियों और एक बाबू द्वारा प्रताड़ित किए जाने का जिक्र किया है।

आरक्षक ने लिखा कि स्टाफ धमकी देते हैं

आरक्षक ने पुलिस अधीक्षक को अवगत कराते हुए बताया कि स्टाफ द्वारा धमकी दी जा रही है। उसे सुसाइड करने के लिए मजबूर किया जा रहा है। इसी तरह से आरक्षक ने सुसाइड नोट में सात पाइंट लिखे हैं। आरक्षक ने इन बिंदुओं पर ध्यान देकर अनियमितता दूर करने पुलिस अधीक्षक से निवेदन भी किया है। एडिशनल एसपी का कहना है कि मामला संज्ञान में आया है। स्थानांतरण विभाग की एक सतत प्रक्रिया है। आरक्षक को किसी तरह की दिक्कत थी तो उसे वरिष्ठ अधिकारियों को अवगत कराना था।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.