कार से मिलीं पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस प्रत्याशी की तस्वीर के लेबल वाली बोतलें, एसएसटी ने किया जब्त

दमोह। चुनाव आचार संहिता की चेकिंग के दौरान एफएसटी और एसएसटी टीम को एक कार से पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और पवई से कांग्रेस प्रत्याशी की तस्वीर के लेबल वाली गंगाजल की बोतलें मिलने पर इन बोतलों को जब्त किया गया है। यह बोतलेंकहां से कहां जा रही थीं। इसकी जांच अधिकारी कर रहे हैं।

यह कार्रवाई उस वक्त हुई जब बुधवार की रात पवई क्षेत्र से एक कार वापस लौट रही थी और विधानसभा चुनाव के चलते एफएसटी टीम आने जाने वाले वाहनों की जांच कर रही थी। पटेरा थाना प्रभारी आरएस बागरी ने बताया कि कार रात में पवई से वापस लौट रही थी। इस बीच उसकी चेकिंग की गई तो पीछे डिग्गी में रखी गंगाजल की 18 बोतलें रखीं मिलीं। अधिकारियों ने इसे चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन माना है।

गंगाजल की बाटलों के ऊपर पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की फोटो

दरअसल गंगाजल की प्लास्टिक की इन बोतलों के ऊपर पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ एवं पवई से कांग्रेस प्रत्याशी मुकेश नायक की तस्वीर छपी हुई है। साथ में कांग्रेस का चुनाव चिह्न हाथ का पंजा बना हुआ है। कांग्रेस की नर्मदा हर सेवा प्रकोष्ठ द्वारा इनका वितरण कराए जाने का उल्लेख भी इसमें साफ नजर आ रहा है। जिन्हें कांग्रेस नेता की गाड़ी से यह जब्त किया गया। यह वाहन पवई से बापस दमोह लौट रहा था। कार्रवाई के दौरान एफएसटी टीम में थाना प्रभारी आरएस बागरी और पुलिस टीम सहित अन्य अधिकारी शामिल रहे

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.