‘नीतीश के बयान को तोड़-मरोड़ कर किया जा रहा पेश’, CM के BJP नेताओं से दोस्ती वाले बयान पर बोले अशोक चौधरी

पटनाः बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) का भाजपा (BJP) नेताओं से यह कहना कि वह जब तक जिंदा हैं, तब तक भाजपा नेताओं से दोस्ती बनी रहेगी। वहीं, सीएम नीतीश कुमार के बीजेपी नेताओं से दोस्ती वाले बयान की काफी चर्चा हो रही है। इसे लेकर अब कई तरह की कयासबाजी भी जारी है। इसी बीच नीतीश कुमार के बयान पर बिहार सरकार के भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी (Ashok Chaudhary) ने कहा कि नीतीश कुमार के बयान को तोड़-मरोड़ कर पेश किया जा रहा है।

‘नीतीश कुमार के बयान को तोड़ मरोड़ कर किया जा रहा पेश’
अशोक चौधरी ने  कहा कि नीतीश कुमार के बीजेपी के साथ पुराने संबंध हैं। अगर उन्होंने ये कहा है तो इसमें गलत क्या है? भाजपा में कई ऐसे सीनियर लीडर हैं, जो नीतीश कुमार के साथ राजनीति में रहे। कई लोगों ने नीतीश सरकार से अलग होने के बाद नीतीश कुमार से आग्रह किया कि उन्हें सरकारी घर से बाहर न किया जाए। वे स्वेच्छा से आवास खाली कर देंगे। नीतीश कुमार ने उन्हें मोहलत दी।

बता दें कि मोतिहारी के महात्मा गांधी सेंट्रल यूनिवर्सिटी के दीक्षांत समारोह के दौरान भाषण में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मंच से कहा था कि जब तक हम जीवित रहेंगे, तब तक भाजपा नेताओं से दोस्ती बनी रहेगी। चिंता मत करिए। इतना ही नहीं, राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू व अन्य भाजपा नेताओं की उपस्थिति में मुख्यमंत्री ने नरेंद्र मोदी सरकार का आभार भी जताया। वहीं, उनके इस बयान से बिहार ही नहीं बल्कि देश की राजनीति भी गरमा गई है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.