बेटी ने की हिंदू लड़के से शादी, पिता ने बेटों के साथ मिलकर दोनों को उतार दिया मौत के घाट, 6 लोग गिरफ्तार

महाराष्ट्र के मुंबई में दिल को दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक पिता ने अपनी ही बेटी और उसके पति की हत्या कर दी। दरअसल, मुस्लिम युवती ने दूसरे धर्म के लड़के से शादी कर ली थी जिससे उसके पिता काफी नाराज थे। आरोपी गोरी खान ने अपने बेटे और उसके साथियों के साथ मिलकर अपनी बेटी गुलनाज खान और उसके हिंदू पति करण चंद्रा की हत्या कर दी। पुलिस ने हत्या के इस मामले में छह लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

हत्या कर लाश कुएं में फेंक दी
बता दें कि, आरोपी खान ने मुंबई में अपने नए घर को दिखाने के बहाने अपने दामाद को मुंबई के गोवंडी इलाके में बुलाया और सुनसान जगह पर ले जा कर उसकी हत्या कर लाश को कुएं में फेंक दिया। उसके बाद आरोपियों ने गुलनाज की हत्या कर उसकी शव को नवी मुंबई में फेंक दिया। पुलिस ने जिन लोगों को गिरफ्तार किया है उनमें मृतका के पिता, भाई और उसके दोस्त शामिल हैं।

मुंबई पुलिस का बयान 
मुंबई पुलिस के जोन 6 के DCP हेमराज राजपूत ने बताया कि रमेश का शव पिछले शनिवार को उपनगरीय गोवंडी में मिला था। चूंकि उसकी पत्नी गुलनाज भी लापता थी, इसलिए संदेह उसके पिता गोरा खान पर गया। पुलिस ने गुलनाज का शव नवी मुंबई से बरामद कर लिया। इसके बाद पुलिस ने रईसुद्दीन से सख्ती से पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया कि उसने कई लोगों की मदद से अपनी बेटी और दामाद की हत्या की। रईसुद्दीन ने बताया कि बेटी ने उसकी इच्छा के खिलाफ शादी की थी और एक साथ रहने लगे थे।

विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज 
इस मामले में पुलिस ने आरोपी रईसुद्दीन और उसके साथियों के खिलाफ गोवंडी पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया है। गिरफ्तार किए गए लोगों की पहचान 50 वर्षीय गोरा खान, 22 वर्षीय सलमान गोरा खान, सलमान के दोस्त मोहम्मद कैफ, नौशाद खान और उसी इलाके के 3 अन्य नाबालिगों को गिरफ्तार किया है। इसके अलावा हत्या में शामिल अन्य आरोपियों को भी हिरासत में लिया गया है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.