घर के नीचे पार्किंग में खड़ी थी मोटर पंप कारोबारी की बीएमडब्ल्यू कार, रात में अचानक लगी आग

उज्जैन। उज्‍जैन के फ्रीगंज में एके बिल्डिंग के समीप मोटर पंप विक्रेता के घर के नीचे पार्किंग में खड़ी बीएमडब्ल्यू कार में सोमवार रात करीब साढ़े तीन बजे आग लग गई। पड़ोसी ने कार मालिक के घर का दरवाजा बजाकर उसे उठाया। सूचना मिलने पर फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया। आग से करीब 50 लाख रुपये की कार जलकर खाक हो गई। मामले में माधवनगर पुलिस जांच में जुटी है।

घर के नीचे खड़ी थी कार

पुलिस ने बताया कि सुनील कोटवानी निवासी एके बिल्डिंग चौराहा फ्रीगंज का मोटर पंप का कारोबार है। सोमवार रात को कोटवानी ने घर के नीचे बनी पार्किंग में अपनी बीएमडब्ल्यू कार एमपी 13 सीटी 0222 खड़ी की थी।

पड़ोसी ने जगाकर बताया

रात करीब साढ़े तीन बजे पड़ोसी ने उसे जगाकर बताया कि उनकी कार में आग लग गई है। इस पर वह परिवार सहित घर से बाहर निकल गए। कोटवानी ने समीप खड़ी दूसरी कार को मौके से हटाया।

दमकलकर्मियों ने आग बुझाई

रहवासियों ने फायर ब्रिगेड को सूचना दी थी। जिस पर दमकलकर्मियों ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया। फिलहाल आग लगने के कारण का पता नहीं चला है। आगजनी के दौरान कोटवानी के परिवार के चार सदस्य घर में मौजूद थे। आग से एसी व अन्य सामान जलकर खाक हो गया है। वहीं आग बालकनी तक पहुंच गई थी। गनीमत रही कि आग उपरी मंजिल तक नहीं फैली। पुलिस ने आसपास के क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालना शुरू कर दी है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.