भोजपुरी स्टार पवन सिंह तलाक के लिए पहुंचे कोर्ट, पत्नी ने कहा- मैं कहीं की नहीं रहूंगी, रखी करोड़ों की डिमांड

आरा। भोजपुरी फिल्म अभिनेता पवन सिंह और पत्नी ज्योति सिंह के बीच में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। दोनों के बीच सुलह की कोशिश एक फिर नाकाम रही। भोजपुरी सुपर स्टार पवन सिंह और उनकी पत्नी ज्योति सिंह के तलाक की सुनवाई आरा सिविल कोर्ट में चल रही है, इसलिए शनिवार को दोनों ही कोर्ट पहुंचे हुए थे।

कुटुम्ब न्यायालय की जज श्वेता कुमारी सिंह के सामने पवन सिंह और ज्योति सिंह ने अपना-अपना पक्ष रखा था। दोनों की ही बातों में एक-दूसरे के लिए कड़वाहट दिख रही थी, इसलिए दोनों के बीच कोई सुलह नहीं हो पाई। दोनों ही दस दिनों के अंदर दूसरी बार आरा सिविल कोर्ट में सुनवाई के लिए पहुंचे थे। दोनों इससे पहले 27 सितंबर को आरा सिविल कोर्ट पहुंचे थे।

पवन सिंह के सामने रखी पांच करोड़ की डिमांड

पवन सिंह की पत्नी ज्योति सिंह ने पांच करोड़ की डिमांड रखी थी, लेकिन पवन सिंह ने इसको मानने से साफ मना कर दिया। पवन सिंह के वकील सुदामा सिंह ने कहा कि दोनों पक्षों को सुलह के कोर्ट की तरफ से सुलह के लिए बुलाया गया था। ज्योति सिंह ने पांच करोड़ रुपये की मांग की थी, लेकिन पवन सिंह एक करोड़ देने के लिए तैयार थे। ज्योति सिंह ने इस उनके इस ऑफर को मानने से मना कर दिया। सुदामा सिंह ने बताया कि ज्योति सिंह ने नोएडा में मकान और तीन करोड़ की डिमांड की। इस मामले में आगे और ट्रायल होंगे।

तलाक के बाद कहीं की नहीं रहूंगी

ज्योति सिंह के वकील विष्णु धर पांडेय ने कहा कि ज्योति सिंह वन टाइम सेटलमेंट करना चाहती हैं, इसलिए ही उन्होंने नोएडा में मकान और तीन करोड़ की डिमांड की थी। पवन सिंह ने उनकी डिमांग को नहीं माना। ज्योति सिंह ने कोर्ट के सामने कहा कि वह तलाक के बाद कहीं की भी नहीं रहेंगी।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.