बैंक मैनेजर के सूने मकान में चोरी

बिलासपुर। बैंक मैनेजर के सूने मकान में चोरी हो गई। अज्ञात चोर ने दरवाजे का ताला तोड़कर सोने-चांदी के जेवर समेत अन्य सामान पार कर दिए। इसकी कीमत एक लाख रुपये है। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस अपराध दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

सकरी थाना क्षेत्र के उसलापुर गीता पैलेस निवासी भूपेंद्र कुमार चंदेल जरहागांव कोआपरेटिव बैंक में ब्रांच मैनेजर के पद पर पदस्थ हैं। बीते छह अक्टूबर की शाम 7:30 बजे वे अपने पत्नी व बच्चों के साथ रिश्तेदार से मिलने नेहरूनगर गए थे।

वहां से रात 10 बजे घर वापस लौटे और फिर दरवाजा का ताला खोलकर अंदर प्रवेश किया तो कमरे के दरवाजे का कुंदा टूटा हुआ था और आलमारी खुली थी। वहीं लाकर में रखे दो सोने का मंगलसूत्र , एक सोने की अंगूठी, तीन चांदी के पायल, सीसीटीवी कैमरे का डीवीआर, एक मोबाइल चार्जर समेत नगदी 18 हजार रुपये पार हो गए थे। शिकायत पर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

18 लीटर शराब के साथ युवक गिरफ्तार

अवैध रूप से शराब परिवहन करते हुए युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उसके कब्जे से 18 लीटर शराब जब्त की गई है। इसकी कीमत आठ हजार रुपये है। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत कार्रवाई की।

शनिवार को पचपेड़ी पुलिस की टीम गश्त में निकली थी। इसी दौरान मुखबीर से सूचना मिली कि ग्राम पचपेड़ी निवासी शिवराज पाटले अवैध रूप से शराब परिवहन कर रहा है। साथ ही बिक्री करने के लिए ग्राहक की तलाश कर रहा है। इसके बाद पुलिस की टीम घेराबंदी कर शिवराज पाटले को हिरासत में लिया। तलाशी लेने पर उसके कब्जे से 18 लीटर शराब जब्त की गई।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.