प्रेमी-प्रेमिकाओं से परेशान हैं मंत्री तेज प्रताप यादव, इस काम के लिए जताया विरोध, जानें पूरा मामला

 पटना। बिहार सरकार के मंत्री एवं लालू यादव के बेटे तेज प्रताप इस समय काफी परेशान हैं। लेकिन क्यों? ये परेशानी बिहार के विकास या फिर बीजेपी केंद्र सरकार की नहीं बल्कि प्रेम करने वालों की वजह से है। जी हां अब तेज प्रताप यादव को प्रेमी प्रेमिकाओं से भी नफरत होने लगी है। बता दें कि तेज प्रताप यादव को उन प्रेमी प्रेमिकाओं के जोड़ों से नफरत हो रही है जो पेड़ों में अपना नाम लिख देते हैं। जिसका विरोध उन्होंने किया गया है।

दरअसल, राजधानी पटना में गुरुवार को एक कार्यक्रम के दौरान तेज प्रताप ने कहा कि कई पार्कों का जब हमने निरीक्षण किया तो वहां देखा कि लड़का-लड़की सब अपना नाम लिख देता है। ऐसा नहीं होना चाहिए। तेज प्रताप ने कहा कि एक ओर तो युवा पर्यावरण बचाओ, पेड़ लगाओ का नारा देते हैं, वहीं दूसरी ओर वही युवा अपनी गर्लफ्रेंड का नाम पेड़ों पर लिख देते हैं।

उन्होंने कहा कि ऐसा करके वों पेड़ों को नुकसान पहुंचाते हैं। उन्होंने कहा कि कई ऐतिहासिक इमारतों की दीवारों पर भी ऐसे नाम लिखे देखे जा सकते हैं। उन्होंने कहा कि अब पेड़ खुद तो आपसे बोलेगा नहीं कि मेरे ऊपर कुछ ना लिखो। हमें खुद से ही जागरुक होना पड़ेगा। इस दौरान तेज प्रताप ने युवाओं से अपील करते हुए कहा कि कम से कम एक पौधा वो अवश्य लगाएं।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.