समरस्ता एक्सप्रेस के बी-1 बोगी में मुंबई से झारखंड जा रहे यात्री की मौत

रायगढ़। समरस्ता एक्सप्रेस के बी 1 कोच में सफर कर मुंबई से गृह ग्राम झारखंड के सिमडेगा जा रहे यात्री की मौत हो गई। उच्च वर्ग कोच में सफर कर रहे यात्री के मृत होने की सूचना से अन्य यात्रियों में हड़कंप मच गया। टीटीई की सूचना से रायगढ़ स्टेशन में शव को उतरा गया।

जानकारी के मुताबिक विल्सन सुरीन पिता प्रकाश सुरीन (36) ग्राम गतिबुंद थाना भानु जिला सिमडेगा झारखंड का रहने वाला था। विल्सन मुंबई के हिंबुर के एक केक फेक्ट्री में कार्यरत था। उसके साथियों ने जीआरपी पुलिस को बताया कि 26 सितंबर को पैर में लकवा हुआ। इस पर उसके साथ कार्य करने वालों ने उसके परिजन को सूचित किया। उसकी पत्नी ने तत्काल उसे वापस घर पहुंचाने की बात कही। ऐसे में उसके गांव के पास ही रहने वाला एक युवक उसे समरस्ता एक्सप्रेस के बी-1 कोच सीट नम्बर 11-12 में लेकर आ रहा था। बिलासपुर रेलवे स्टेशन पार करते ही विल्सन को एक झटका आया। इस पर उसके सहयोगी ने कोच में मौजूद टीटीई को सूचना दी ।

टीटीई ने इसकी सूचना रायगढ़ रेलवे स्टेशन प्रबंधक को दी और मेडिकल टीम की व्यवस्था करने कहा। रात्रि आठ बजकर 20 मिनट पर ट्रेन स्टेशन में आई। तत्काल मेडिकल टीम ने विल्सन को उतारा और स्टेशन से ही जांच की। यहां डाक्टरों ने उसे मृत पाया। इसके बाद जीआरपी ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल में रखवाया। परिजनों के रायगढ़ आने में असमर्थता जताने पर जीआरपी ने मृतक के साथ सफर कर रहे हैं उसके सहयोगी की मौजूदगी में शव का पीएम कराया और गृह ग्राम भेजा।

बहरहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने के बाद मृतक की मौत किन परिस्थितियों में हुई है इसका स्पष्ट पता चल पाएगा। पुलिस और डॉक्टर हार्ट अटैक से मौत आने की आशंका जाता रहे हैं।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.