सड़क हादसे में छत्तीसगढ़ी फिल्म कलाकार की मौत, पत्नी गंभीर

बिलासपुर। रायपुर रोड में सरगांव क्षेत्र के ग्राम किरना के पास तेज रफ्तार ट्रेलर के चालक ने छत्तीसगढ़ी फिल्म कलाकार अनुपम भार्गव की कार को टक्कर मार दी। हादसे में कलाकार और उनकी पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गए। सरगांव पुलिस घायलों को लेकर सिम्स पहुंची। यहां पर डाक्टरों ने फिल्म कलाकार को मृत घोषित कर शव चीरघर भेज दिया। वहीं, उनकी पत्नी को अपोलो रेफर किया गया है।

शहर में रहने वाले अनुपम भार्गव(38) छत्तीसगढ़ी फिल्मों के कलाकार थे। बीते कुछ महीनों से वे काम के सिलसिले में रायपुर में रह रहे थे। गुरुवार को अनुपम अपनी पत्नी को लेकर शहर आए थे। काम निपटाने के बाद वे अपनी पत्नी को लेकर रायपुर लौट रहे थे। कार सवार अनुपम सरगांव क्षेत्र के ग्राम किरना के पास पहुंचे थे। इसी दौरान रायपुर की ओर से आ रहे ट्रेलर ने कार को सामने से टक्कर मार दी।

हादसे में कार सवार पति-पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गए। आसपास के लोगों ने हादसे की सूचना सरगांव पुलिस को दी। सड़क हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सिम्स पहुंचाया। यहां पर डाक्टरों ने जांच के बाद अनुपम को मृत घोषित कर दिया। वहीं, उनकी पत्नी को अपोलो रेफर कर दिया गया। डाक्टरों ने शव को चीरघर भेजकर घटना की सूचना पुलिस को दी है। शुक्रवार को शव का पीएम कराया जाएगा।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.