सब्जी लेने गई महिला के घर से आधे घंटे में लाखों के जेवर पार, छत के सहारे कीचन में घुसे थे चोर

रायपुर।  छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के कबीरनगर में आधे घंटे में लाखों रुपये के गहनों की चोरी का मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक महिला चोरी के वारदात के वक्त सब्जी लेने गई हुई थी। इसी बीच चोर छत के सहारे किचन में घुसा और लाकर तोड़कर गहने चुरा लिए। कबीर नगर थाना पुलिस ने अपराध कायम कर जांच शुरू कर दी है।

पीड़ित महिला बिंदु सिंह ने पुलिस को बताया कि वो हाउस वाइफ है। 26 सितंबर मंगलवार की शाम साढ़े पांच बजे वो घर पर ताला लगाकर पास के ही सब्जी मार्केट गई थी। करीब आधे घंटे बाद वो घर वापस लौटी। तो उसने देखा कि घर का दरवाजा अंदर से लाक है। फिर महिला अपने पड़ोसी की छत से अपने घर के अंदर आई। उसने देखा कि किचन का दरवाजे की कुंडी टूटी हुई थी। इसके अलावा बेडरूम में रखी आलमारी का लाकर भी टूटा दिखा। इसकी सूचना उन्होंने तुरंत अपने घर वालों को दी। जिसके बाद पुलिस भी मौके में पहुंची।

सोने-चांदी के गहने चोरी

महिला ने बताया कि उसके घर में रखे सोने का हार, मंगल सूत्र, अंगूठी और कान की बाली, गले की चेन, चांदी की पायल, ब्रेसलेट जैसे कई सोने-चांदी के गहने चोरी हो गए है। रिपोर्ट के अनुसार एक लाख की चोरी हुई है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मामले की जांच की जा रही है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.