मीठा तालाब में दो दिन पहले मिला था शव, अब मिली कार, कार में मिला मोबाइल

देवास। शहर के मीठा तालाब में बुधवार को एक कार मिली है। दो दिन पहले इसी स्थान से इटावा निवासी व्यक्ति का शव मिला था। देवास पुलिस ने कार को गोताखोर, एसडीआरएफ और क्रेन की मदद से बाहर निकलवाया। पुलिस को कार से एक मोबाइल भी मिला है।

इटावा निवासी अजय योगी का शव मिला था

नाहर दरवाजा टीआइ प्रदीप राय ने बताया कि दो दिन पहले उत्तम नगर इटावा निवासी अजय योगी का शव तालाब से बरामद किया गया था। अजय की गुमशुदगी 10 दिन पहले कोतवाली थाने में दर्ज की गई थी। 24 सितंबर को शव मिलने के बाद पुलिस मामले में जांच कर रही थी।

पुलिस कर रही थी कार की तलाश

जांच में यह बात भी सामने आई थी कि वह कार लेकर निकला था। कार की तलाश में जुटी पुलिस ने तालाब में लंगर डलवाए और गोताखोरों ने पता लगाया कि लबालब भरे मीठा तालाब की गहराई में कार है। इसके बाद एसडीआरएफ और गोताखोरों की मदद से कार को बाहर निकाला गया।

परिचित की थी कार

टीआइ राय ने बताया कि अजय किसी इरफान नामक व्यक्ति के यहां कार्य करता था और कार उसके किसी परिचित की थी। कार पर आगे और पीछे पुलिस का लोगो लगा हुआ है।

तीन घंटे की मशक्कत के बाद कार निकाली

पुलिस ने कार की मैकेनिकल जांच करवाई और तलाशी भी ली। इस दौरान कार के अंदर से एक मोबाइल भी पुलिस को मिला। करीब तीन घंटे की मशक्कत के बाद कार निकलने के बाद मौके पर एफएसएल अधिकारी भी पहुंचे। मामले में यह भी सामने आ रहा है कि इरफान के खिलाफ कुछ दिन पहले धोखाधड़ी का केस भी दर्ज हुआ है। टीआइ ने बताया कि विस्तृत जांच की जा रही है, जिसके बाद किसी निष्कर्ष पर पहुंचा जा सकेगा।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.