कांग्रेस का आरोप, बेरोजगारी भत्ते से डरी हुई है भाजपा

रायपुर। कांग्रेस ने कहा है कि प्रदेश के युवाओं को कांग्रेस सरकार द्वारा बेरोजगारी भत्ते देने भाजपा डरी हुई है। प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि भाजपा छत्तीसगढ़ में मुद्दाविहीन हो गई है। भूपेश सरकार के द्वारा लिए जा रहे जन कल्याणकारी निर्णयों से वह घबरा गई है। भाजपा आने वाले चुनाव में झूठ और भ्रम के सहारे राजनीति करना चाह रही है।

भाजपा युवाओं के बेरोजगारी भत्ते का भी विरोध करने लगी है। लगातार भाजपा के वरिष्ठ नेता लोकप्रिय योजनाओं के बारे में झूठे और अनर्गल बयानबाजी कर रहे है। उन्हें लगने लगा है कि छत्तीसगढ़ में उनका वजूद खतरे में पड़ गया है इसीलिए वे कांग्रेस सरकार का विरोध करते-करते बौखलाहट में जनता से जुड़ी योजनाओं का विरोध करने लगे हैं।

केंद्र ने रखा आवास से दूर

आवास मामले पर कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि केंद्र सरकार ने गरीबों को उनके आवास से दूर रखा। भाजपा नेता चंदूलाल साहू, पूर्व मंत्री चंद्रशेखर साहू, अशोक बजाज के मुख्यमंत्री आवास योजना को लेकर दिए बयान को हास्यास्पद बताते हुए कांग्रेस के प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि मुख्यमंत्री आवास योजना प्रदेश के लोगों को लाभ पहुंचा रही है, जिन्हें मोदी सरकार ने प्रधानमंत्री आवास योजना के दूर रखा है। जिनका मुख्यमंत्री आवास योजना की सर्वेक्षण सूची में नाम आया है।

गरीबों के आवास के विरोधी भाजपा नेता अब मुख्यमंत्री आवास योजना को लेकर झूठ और भ्रम की राजनीति कर रहे हैं। पहले मोदी सरकार ने प्रदेश के लाखों गरीबों को उनके आवास के अधिकार से वंचित रखा और अब मुख्यमंत्री आवास न्याय योजना से उन गरीबों के सर पर छत आ रहा है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.