बीयर में नाइट्रावेट की गोलियां मिलाकर पी और जो मिला उसे मारे चाकू, तीन गिरफ्तार

इंदौर । भंवरकुआं थाने की पुलिस ने तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों ने चार थाना क्षेत्रों में पांच जगह वारदात करना स्वीकार किया है। आरोपितों से चाकू और बाइक बरामद हुई है। पूछताछ में आरोपितों ने बताया कि बीयर में नाइट्रावेट की गोलियां मिलाकर पी थीं। नशे के बाद बाइक से निकले और जो दिखा उस पर चाकू से हमला कर दिया।

पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार आरोपितों में अरुण चौहान, अस्सू पठान, मुस्तफा एहमद शामिल हैं। आरोपितों ने रविवार रात ट्रांसपोर्ट नगर में रहने वाले आदर्श रवि गुप्ता पर चाकू से हमला कर दिया था। मूलत: इंदरगढ़, दतिया निवासी आदर्श खाना खाने होटल जा रहा था। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर तीनों को गिरफ्तार किया।

कई लोगों पर किया हमला

गिरफ्तारी के बाद पता चला कि तीनों आरोपितों ने अन्नपूर्णा थाना क्षेत्र में लेक्चरर दिलीप पाल पर चाकू से हमला किया था। पलासिया थाना क्षेत्र में एक युवती से फोन छीना था। एक युवक पर चाकू से हमला कर फरार हुए थे। चंदन नगर थाना क्षेत्र में मुस्तिम नामक युवक पर हमला किया था। पूछताछ में एक आरोपित ने बताया कि उन्होंने उन लोगों को चाकू मारा जो अच्छे कपड़ों में था।

जानलेवा हमले के आरोपित गिरफ्तार

गांधीनगर पुलिस ने भी जानलेवा हमला करने वाले तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने पवन पुरोहित निवासी महावीर मार्ग की शिकायत पर आरोपित सागर उर्फ छोटू परदेशी, प्रियांशु चौहान और मणि लाखन के खिलाफ केस दर्ज किया था। आरोपितों में पूर्व से विवाद चल रहा है। सोमवार को महावीर मार्ग पर रोका और हमला कर दिया।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.