बारिश के कारण 2 मंजिला मकान का छज्जा गिरा, मलबे में दबकर 2 महिलाओं की मौत

राजगीर: बिहार के नालंदा जिले से दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है, जहां दो मंजिला मकान का छज्जा गिरने से दो महिलाओं की दबकर मौत हो गई तथा कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

जानकारी के अनसुार, घटना जिले के मानपुर थाना क्षेत्र के हरगावां पंचायत में घटी। मानपुर के थानाध्यक्ष मुकेश शर्मा ने शनिवार को बताया कि मकान का छज्जा गिरने से दो लोगों की मौत की सूचना मिली है। जिले में पिछले 24 घंटे से लगातार रुक-रुक कर बारिश हो रही है। बारिश में सभी लोग अपने घरों में थे। इसी दौरान सौदागर पासवान का पुराने मकान का छज्जा गिर गया। इस दुर्घटना में कई लोग मलबे के अंदर दबकर गंभीर रूप से घायल हो गए।

शर्मा ने बताया कि मकान का छज्जा गिरने की आवाज को सुनकर ग्रामीणों ने घटनास्थल पर पहुंचकर मलबे में दबे सभी लोगों को बाहर निकाला। आनन-फानन में सभी घायलों को इलाज के लिए पावापुरी के विम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान बालेश्वर पासवान की 65 वर्षीय पत्नी श्याम सुंदरी देवी और राजन पासवान की 25 वर्षीय पत्नी रंजू देवी की मौत हो गई। वहीं, अंकिता कुमारी औरनिकिता कुमारी समेत कई घायलों का पावापुरी अस्पताल में इलाज चल रहा है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.